Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : केंद्र की आयुष्मान स्कीम के आगे प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर ने जोड़े हाथ - योजना बन चुकी है बोझ- IMA

केंद्र की आयुष्मान स्कीम के आगे प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर ने जोड़े हाथ

कहां हम नुकसान में यह स्कीम नहीं चला सकते

आयुष्मान योजना हमारे लिए बन चुकी है बोझ- IMA






यमुनानगर  DIGITAL DESK  ||   केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना और हरियाणा सरकार की चिरायु योजना से गरीब व्यक्ति अपना इलाज आसानी से कर रहा है। इससे न सिर्फ मनोहर सरकार की तारीफ हो रही है बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि इस योजना को गरीब व्यक्ति बड़ी ही सराहना कर रहा है। लेकिन यह योजना हरियाणा के प्राइवेट अस्पतालों के लिए गले की फांस बन गई है।





इस योजना से गरीब मरीज को जितना फायदा हो रहा है उससे कहीं ज्यादा नुकसान आज के दौर में प्राइवेट अस्पताल के मालिक उठा रहे हैं। यह बात IMA यमुनानगर एसोसिएशन ने कही है। प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर जेके गुलाटी ने कहा की सरकार वक्त रहते पेमेंट नहीं कर रही है। पेमेंट को 3 महीने से 6 महीने तक देरी से किया जा रहा है जबकि से 15 से 30 दिन के भीतर किया जाना चाहिए। इसको लेकर कई बार चंडीगढ़ में हरियाणा IMA का प्रतिनिधिमंडल अधिकारियों से बातचीत कर चुका है लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है। डॉक्टर गुलाटी ने आगे बताया कि हमारे बिल में भी 15 से 90 फ़ीसदी डिडक्शन कर रही है जो सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि प्राइवेट अस्पताल इसे ज्यादा दिन तक सहन नहीं कर सकता इस पर दोबारा से विचार किया जाएगा और हरियाणा IMA एसोसिएशन दोबारा अधिकारियों से मुलाकात करेगा और उसके बाद कोई ठोस कदम उठाएगा। 


यमुनानगर IMA एसोसिएशन ने मांग की है कि जैसे डेंगू, मलेरिया, चिकनगुनिया जैसे टेस्ट जो सरकारी अस्पताल में हो रहे हैं उनको भी आयुष्मान में जोड़कर प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया जाए। लेकिन सरकार की तरफ से तर्क दिया गया है कि हमारे पास लिमिटेड बजट है। लेकिन हरियाणा IMA एसोसिएशन मांग कर रहा है कि जो बिल सरकार के पास जाते हैं उन्हें जल्द से जल्द रिलीज कर दिया जाए ताकि हमें किस तरह का नुकसान ना हो।



READ ALSO  -   𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : किसानों के हाईवे जाम के दौरान वकील ने दिखाई धौंस, किसानों ने कहा यह RSS का वकील

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad


ADD


 

ads