Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : नगर निगम ने रेलवे रोड से हटवाया अतिक्रमण, दुकानदारों में मचा हड़कंप

निगम की टीम ने सड़क पर रखा सामान किया जब्त


निगम ने शहीद भगत सिंह चौक से रेलवे स्टेशन तक की कार्रवाई


 



यमुनानगर DIGITAL DESK  ||   नगर निगम की टीम ने सोमवार को रेलवे रोड पर शहीद भगत सिंह चौक से लेकर रेलवे स्टेशन तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इस दौरान सड़क पर रखा दुकानदारों व रेहड़ी व फड़ी वालों का सामान भी जब्त किया। सड़कों पर दुकानदारों ने आधी सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण किया हुआ था। इससे जहां शहरवासियों को सड़क से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। सड़क सुरक्षा व आमजन को सड़क से निकलने में परेशानी न हो इसके लिए निगम ने अभियान चलाकर रेलवे रोड से अतिक्रमण हटाया।





निगमायुक्त आयुष सिन्हा के निर्देश पर जोन दो में सीएसआई सुनील दत्त के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ दस्ते बनाए गए हैं। सोमवार को जोन दो में सीएसआई सुनील दत्त के नेतृत्व में बनी टीम ने शहीद भगत सिंह चौक से रेलवे स्टेशन चौक तक सड़क के दोनों ओर से अतिक्रमण हटाया। टीम में एसआई सुशील कुमार, एएसआई सुमित लाठर, सुपरवाइजर रणबीर, राकेश तेजली व होमगार्ड के जवान शामिल थे। सड़क सुरक्षा को लेकर निगम की यह टीम सोमवार सुबह रेलवे रोड पर भगत सिंह चौक (फव्वारा चौक) के पास पहुंची और सड़क से अतिक्रमण हटाना शुरू किया गया।







दुकानदारों, रेहड़ी, फड़ी वालों ने यहां पर आधी सड़क तक सामान रखा हुआ था। जैसे ही निगम की टीम ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो दुकानदारों में हड़कंप मच गया। टीम ने सड़क पर रखे सामान को उठाकर निगम की ट्राली व वाहन लोड किया। निगम की कार्रवाई को देख दुकानदार स्वयं अपना सामान उठाकर अंदर रखने लगे।निगम की टीम ने पहले शहीद भगत सिंह चौक से रेलवे स्टेशन चौक तक बाई तरफ से अतिक्रमण हटाया। इसके बाद दाई तरफ से सड़क पर रखे सामान को जब्त किया। निगम अधिकारियों ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि भविष्य में फिर सड़क पर सामान रखा तो उसे जब्त किया जाएगा।






सीएसआई सुनील दत्त ने कहा कि शहर की सड़कों पर कुछ दुकानदारों व स्ट्रीट वेंडर्स ने सामान रखकर अतिक्रमण किया हुआ है। इससे सड़कों पर जाम लगता है और आमजन को परेशानी होती है। सड़क पर जाम लगने से कई बार आपातकालीन सेवाएं जैसे एंबुलेंस व फायर ब्रिगेड की सेवाएं प्रभावित होती है। इसलिए सभी दुकानदारों से अपील है कि वे सड़क पर सामान न रखकर दुकान के अंदर रखें। स्ट्रीट वेंडर्स भी सड़क पर रेहड़ी व फड़ी न लगाएं। ताकि आमजन को सड़क से निकलने में कोई परेशानी न हो।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads