Type Here to Get Search Results !

ad

ADD


 

𝐑𝐚𝐝𝐚𝐮𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : सफाई के लिए दूसरों को नसीहत, खुद करा रहे फजीहत

दुकानदारों का कहना है कि बुबका चौंक से रादौरी रोड़ की ओर जाने वाली सड़क पर गंदे पानी की निकासी के लिए नाला बना हुआ है, जिसकी लंबे समय से नगरपालिका की ओर से साफ सफाई नहीं की गई है !


रादौर, डिजिटल डेक्स।। दूसरों का साफ सफाई की नसीहत देने वाली नगरपालिका रादौर खुद अपनी जिम्मेंदारी को सही प्रकार से नहीं निभा रही है। जिसका खामियाजा लोगों को उठाना पड़ रहा है। 

रादौरी रोड़ पर बुबका चौंक के समीप बने नाले की लंबे समय से सफाई न होने के कारण नाले का पानी सड़क पर जमा है। जिससे स्थानीय दुकानदारों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 


गंदा पानी जमा होने से यहां मच्छर पनप रहे है। जिससे बिमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। मामले की शिकायत वह कई बार नपा कर्मचारियों को कर चुके है लेकिन किसी ने अभी तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है। 

जिससे लोगों में नपा की कार्रप्रणाली को लेकर रोष देखा जा रहा है। दुकानदारों ने उपमंडल अधिकारी से मामले में संज्ञान लेने की मांग की है।

दुकानदार बलिंद्र कांबोज, ओमपाल, रजत, सोनू व रघुबीर का कहना है कि बुबका चौंक से रादौरी रोड़ की ओर जाने वाली सड़क पर गंदे पानी की निकासी के लिए नाला बना हुआ है। 

जिसकी लंबे समय से नगरपालिका की ओर से साफ सफाई नहीं की गई है। जिससे बरसात व नालियों का गंदा पानी कई दिनों से सड़क पर ही दुकानों के सामने खड़ा हुआ है। 

हर समय नाला ओवरफ्लो रहता है। जिससे यह पानी यहां से कम नहीं हो रहा है। लगातार जमा पानी से जहां दुकानों के आगे गंदगी रहती है वहीं इस पानी में मच्छर पनप रहे है, जो बिमारियों को न्यौता दे रहे है। 

पानी से दुर्गंध भी आती है। जिससे दुकानों पर बैठना भी दूभर हो रहा है। कई बार वह नपा कर्मचारियों को नाले की सफाई करने बारे कह चुके है लेकिन कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। 

उन्होंने कहा कि एक ओर तो नपा प्रशासन लोगों को साफ सफाई रखने की हिदायते देता है। वहीं दूसरी ओर खुद अपनी जिम्मेदारी को सहीं प्रकार से नहीं निभा रहा है। 

जिससे लोगों में नपा की कार्रप्रणाली को लेकर रोष है। लोगों ने उपमंडल अधिकारी से इस समस्या के जल्द से जल्द समाधान करवाने की मांग की है। 

इस बारे नपा सचिव गुलशन कुमार से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। जल्द ही नाले की सफाई करवाकर लोगों को इस परेशानी से निजात दिलवाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


 

Below Post Ad


ADD


 

ads