Type Here to Get Search Results !

ad

Yamunanagar - पडोसी के घर चौरी करने वाला आरोपी पुलिस गिरफ्त में - न्यायिक हिरासत में भेजा

एक शातिर चोर गिरफ्तार  -चोरी की वारदात का किया खुलासा 

यमुनानगर | NEWS -  स्पेशल सेल की टीम ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने अपने ही पड़ोसी के घर में चोरी की थी।  आरोपी से सोना चांदी बरामद कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सेल के इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि टीम को सूचना गुप्त मिली कि रेलवे रोड स्थित रेस्ट हाउस के पास एक युवक घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर एएसआई उमेश, राजू राणा, आजाद, विपिन, की टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। जिसमें पूछताछ में उसकी पहचान देवी मंदिर वाली गली रादौर रोड निवासी शिवम के नाम से हुई। आरोपी ने 30 जून को अपने ही पड़ोसी अंकित के घर में रात के समय ताले तोड़कर सवा तीन लाख रुपये के सोना चांदी चोरी कर ली थी। यह मामला संबंधित थाने में दर्ज है टीम ने कार्रवाई करते हुए शिवम को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि रादौर रोड देवी मंदिर गली निवासी अंकित कुमार ने बताया कि वह चप्पलों की दुकान पर काम करता है रोज की तरह वीरवार को सुबह घर का ताला लगाकर दुकान पर चला गया शाम को करीब 6:00 बजे दुकान से छुट्टी करके घर लौटा तो घर से ताले तोड़कर किसी ने गहने चोरी कर लिए और पूरा सामान बिखरा पड़ा था जांच करने पर लॉकर से उसके सोने का कड़ा सोने की चैन उसकी पत्नी की 4 जोड़ी बालियां सोनी की 1 जोड़ी टोपस सोने की छोटी वाली जोड़ी सोने की सुई धागा सहित सवा तीन लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब मामले में उसके पड़ोसी को ही गिरफ्तार किया गया।

READ ALSO -  Rohtak - पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पानी में भी वोट ढूंढ रहे हैं - अगर पहले रोहतक की गली गली में घूम लेते तो आज पायजामा ऊपर नहीं करना पड़ता : पूर्व मंत्री ग्रोवर 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads