Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

ad

BJP CM


 

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : 2 अवैध देशी पिस्टल, 3 मैगजीन व 5 जिंदा कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार

अपराध शाखा -1 की टीम ने आरोपी डार का दोस्त भी 2 अवैध देशी पिस्टल, 3 मैगजीन व 5 जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार






यमुनानगर  DIGITAL DESK  ||   पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला की अपराध शाखा -1 की टीम जिला यमुनानगर मे अवैध हथियार तस्करों पर लगातार ताबड-तोड कार्यवाही कर रही है। टीम ने देर रात कार्यवाही करते हुए आरोपी डार के दोस्त को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसके पास से दो पिस्टल तीन मैगजीन 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। इसके अलावा टीम ने एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस के साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।




इंचार्ज निरीक्षक केवल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने कुछ दिन पहले गढी रोड हमीदा से गुलाम मुस्तफा डार पुत्र मोबिन को XUV 300 कार सहित काबु किया था। जिससे 4 अवैध देशी पिस्टल, एक 12 बोर की गन, 6 मैगजीन व 20 जिंदा कारतुस बरामद किये थे। उसी के संदर्भ मे अपराध शाखा -1 की टीम की टीम के ASI जगतार सिंह, रजिंदर, पंकज, सिपाही विमल कुमार, सिपाही अमरजीत सिंह, ESI अजैब सिंह ने कार्यवाही को आगे बढाते हुऐ गुप्त सुचना के आधार पर फरमान पुत्र अब्दुल सकील वासी पुराना हमीदा को हमीदा हैड पुल के पास से काबु किया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 2 अवैध देशी पिस्टल, 3 अतिरिक्त मैगजीन व 5 जिंदा कारतूस बरामद किये। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।




इंचार्ज ने बताया कि आरोपी फरमान यह अवैध पिस्टल गुलाम मुस्तफा डार व उसके साथी के साथ जाकर मेरठ यु0पी से खरीदकर लाया था। इस कार्यवाही मे अभी तक इन दोनो का साथी जो मुख्य आरोपी है उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफतार किया जाकर मामले की तह तक पहुँचा जायेगा। आरोपी डार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि आरोपी फरमान को रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले की जांच की जा सके। टीम ने अब तक काफी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।





इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि इसके इलावा गुप्त सुचना के आधार पर ही एक अन्य मामले मे उनकी टीम के एएसआई राजेंद्र कुमार, रिषी राम, मुख्य सिपाही संदीप सिंह, मुकेश कुमार की टीम ने त्रिवेणी चौक छछरौली से आरोपी हरीश उर्फ प्रिंस पुत्र राजेश कुमार निवासी बेगमपुरा को काबु किया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक अवैध 315 बोर का देशी कट्टा व 3 जिन्दा कारतूस बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।




READ ALSO  -  𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : श्रद्धा व उल्लास के साथ हुआ अंतर्राष्ट्रीय सरस्वती महोत्सव का आगाज


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads