Type Here to Get Search Results !

ad

𝐑𝐚𝐝𝐚𝐮𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : किसान नेता ने गांव में हुए पाइप लाइन के कार्य में लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

गांव में अन्य विकास कार्य जो लंबित पड़े है उन्हें भी जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए, ताकि लोगों को विकास कार्यो का लाभ मिल सके !



रादौर, डिजिटल डेक्स।।  गांव उन्हेड़ी निवासी व किसान नेता रामबीर चौहान ने गांव में हुए पाइप लाइन के कार्य में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है। मामले की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री को भेजकर कार्य की जांच करवाने की मांग की है। 

वहीं उन्होंने मांग की है कि गांव में अन्य विकास कार्य जो लंबित पड़े है उन्हें भी जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए। ताकि लोगों को विकास कार्यो का लाभ मिल सके।

भारतीय किसान संघ के प्रदेश महामंत्री रामबीर चौहान ने शिकायत में कहा कि उनके गांव उन्हेड़ी में पिछले दिनों नालियों को बंद कर पाइप लाईन बिछाने का कार्य करवाया गया था।
 

गांव में यह कार्य ठेेकेदार के माध्यम से हुआ था। लेकिन ठेकेदार ने मिलीभगत कर कार्य को निर्धारित मापदंडो से नहीं किया। जिस कारण मात्र कुछ ही दिनों में इस कार्य में हुए भ्रष्टाचार की परते खुल गई। 

अब पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है। जगह जगह यही स्थिति है। जिससे पैसा खर्च होने के बाद भी गांव के लोगों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है। गांव से एक रास्ता यूपी की ओर जाता है उस पर पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। 

जिससे इस मार्ग से गुजरने में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। गांव में तालाब का कार्य भी पेंडिग है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि इन समस्याओं की पर ध्यान दिया जाए और विकास कार्यो में हुई धांधली की जांच की जाएं।

ठेकेदार को दिए गए है कार्य दरूस्त करने के निर्देश
इस बारे जब पंचायत प्रतिनिधि मोहित राणा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पाइप लाईन बिछाने का कार्य ठेकेदार के माध्यम से किया गया था। जिसमें शिकायत आने पर संबंधित फर्म को दोबारा कार्य दरूस्त करने के निर्देश दिए गए है। जब तक कार्य दरूस्त नहीं होता कार्य की पेमेंट भी नहीं होने दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:
रादौर: गांव धौलरा के बलभ्रद मंदिर में आयोजित श्रीराम कथा में पहुंचे स्वामी महेशाश्रम महाराज

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads