Hot Widget

Type Here to Get Search Results !


















































Radaur- BIG NEWS : अधिकारियों की रैकी करने वाला सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे, SIT टीम ने किया गिरफ्तार

SIT SP राजेश फौगाट ने क्षेत्र में कार्य कर रही अपनी टीम को यह जिमेंवारी सौंपी और उनके ही दिशा निर्देशों पर इस कार्य को अंजाम दिया गया.


City Life Haryanaरादौरचोर और पुलिस के बीच भागने और छुपने का सीन रील लाइफ या रियल लाइफ में आता है। पुलिस चोर पकड़ने के लिए नए तरीके निकलती है। पहले के समय में मुखबिर के द्वारा और अब टेक्नोलॉजी के द्वारा पुलिस चोर को पकड़ने का काम करती है। कहा जाता है कि चोर पुलिस से एक कदम आगे की सोचता है, जिसके चलते वह ऐसी तरकीब ढूंढता है कि पुलिस उसे पकड़ न सके। हालांकि चोर कितना भी शातिर क्यों न हो वो पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता है। 

लंबे समय से क्षेत्र में अधिकारियों की रैकी करने वाले सक्रिय रैकी ग्रुप का सरगना प्रशासन के हत्थे चढ़ा है। एसईटी की टीम को यह सफलता मिली। इस दौरान पकड़े गए गुमथला निवासी अमन उर्फ जादू को जठलाना पुलिस के हवालें कर दिया गया। जिसके पास से टीम को रैकी करने के पुख्ता सबूत भी मिले है। टीम की ओर से की गई इस कार्रवाई में पूरी रात का वक्त लगा। लेकिन सुबह तक सफलता हाथ लग गई।

बता दे कि लंबे समय से रैकी ग्रुप क्षेत्र में सक्रिय है। जिस तक पहुंचने के लिए प्रशासनिक अधिकारी प्रयास कर रहे थे। लेकिन एसईटी एसपी राजेश फौगाट ने क्षेत्र में कार्य कर रही अपनी टीम को यह जिमेंवारी सौंपी और उनके ही दिशा निर्देशों पर इस कार्य को अंजाम दिया गया। पकड़े गएं ग्रुप के सरगना से अब उन लोगों में भी हडकंप मच गया है जो कि इसके संपर्क में थे। जिसमें कई विभागो के कर्मचारियों के शामिल होने का अंदेशा भी टीम को है। जांच में इसका खुलासा होगा।

- इस तरह की गई कार्रवाई


एसईटी टीम के सदस्य विक्रम सिंह, प्रदीप, परविन्द्र व विपिनप्रीत ओवरलोड़ वाहनों को पकडऩे के लिए क्षेत्र में पहुंचे थे। लेकिन उनके यहां पहुंचने की सूचना पहले ही लीक हो गई। विक्रम सिंह ने बताया कि जिसके बाद उनके मुखबर ने सूचना दी कि सभी गाडिय़ां कुछ ही देर में दोबारा से चलेगी। जिस पर वह कुछ देर के लिए वहां से इधर उधर हो गएं। रात्रि करीब 3 बजे उनके पास दोबारा मुखबर से सूचना आई कि ओवरलोड़ गाडिय़ा एक बार फिर से सड़कों पर चलनी शुरू हो गई है। तभी वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तब उन्होंने 4 ओवरलोड़ ट्रकों को पकड़ा और आरटीए टीम को भी कार्रवाई के लिए बुलाया।


इसी दौरान एक युवक वहां पर पहुंचा और उन्हें ट्रक पहुंचने का कारण पहुंचने लगा और उनसे बहस करने लगा। उसनें अपना नाम अमन बताया। तभी उन्हें उस पर शक हुआ तो उसके मोबाईल उन्होंने जब्त किएं। जिसमें उन्हें उसके रैकी ग्रुप चलाने की जानकारी मिली। उन्हें पता चला कि यह अमन उर्फ जादू है जिसकी तलाश जठलाना पुलिस भी एक मामले में कर रही है। तभी उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसकी करेटा कार व उसमें मौजूद दो डायरी भी बरामद की। जिनकी गहनता से जांच की जाएंगी।

- 4 वाहनों पर किया 3 लाख का जुर्माना


टीम ने जिन 4 ओवरलोड़ ट्रकों को पकड़ा था उन्हें आरटीए को सौंप दिया गया। आरटीए की टीम इंस्पेक्टर अभयराम के नेतृत्व में वहां पहुंची थी। टीम ने इन ट्रकों पर करीब 3 लाख 41 हजार रूपएं का जुर्माना किया और मामला भी दर्ज किया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

 




 






 








 










 












 














GOOGLE ADD

google.com, pub-3587714222570301, DIRECT, f08c47fec0942fa0

ads