Type Here to Get Search Results !

ad

Chandigarh- विधायक देवेन्द्र बबली और किसानों का विवाद पहुंचा चंडीगढ़, मुख्यमंत्री ने भेजा बुलावा

BIG BREAKING MLADEVENDER SINGH BABLI

सूत्रों के मुताबिक, मामला पूरी तरह गर्म होने की वजह से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विधायक देवेन्द्र बबली को अपने आवास पर बुलाया है




City Life Haryanaचंडीगढ / टोहाना से जेजेपी विधायक देवेन्द्र बबली और किसानों के बीच हुआ विवाद अब राजनीतिक रूप से पूरी तरह गरमा गया है। इस विवाद के बाद किसानों ने जगह-जगह सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए रोष प्रदर्शन किया है।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक, मामला पूरी तरह गर्म होने की वजह से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विधायक देवेन्द्र बबली को अपने आवास पर बुलाया है।


MLA Devender Singh Babli

सूत्र बताते हैं कि देवेन्द्र बबली मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात करने के लिए टोहाना से रवाना हो चुके हैं और उनको केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, गृहमंत्री अनिल विज व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का भी फोन आया है। ऐसा माना जा रहा है कि विवाद बढ़ने के बाद और दिल्ली के दखल के बाद बबली किसानों के साथ इस विवाद को सुलझाने की पहल कर सकते हैं।

इससे पहले फतेहाबाद में टोहाना विधायक देवेंद्र बबली के घर जा रहे 27 किसानों की गिरफ्तारी के बाद सदर थाने में किसानों का धरना रात भर जारी रहा। 27 में से महिला किसान मनीषा बिश्नोई को रात को ही छोड़ दिया गया।

वहीं, 24 किसानों को सुबह छोड़ा गया। इसके अलावा हिसार जिले के निवासी विकास सीसर व भिवानी जिला निवासी भाकियू के युवा प्रदेशाध्यक्ष रवि आजाद को हिसार जेल भेज दिया गया है।

 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads