Type Here to Get Search Results !

ad

Yamunanagar : छापेमारी के दौरान कृषि विभाग को मौके से मिले खाद के 1520 कट्टे - पुलिस की टीम जांच में जुटी

पुलिस और कृषि विभाग की छापेमारी में दौरना मिले खाद के 1520 कट्टे 

CITY LIFE HARYANA | यमुनानगर : छछरौली स्थित एक सील पडे होटल पर पुलिस और कृषि विभाग की छापेमारी। छापेमारी के दौरान कृषि विभाग को मौके से 1520 कट्टे यूरिया खाद के मिले है। यमुनानगर के कस्बा छछरौली में गश्त के दौरान देर रात कृषि विभाग को एक पिकअक गाडी से 30 कटटे यूरिया खाद के मिले थे। पिकअप के चालक ने पूछताछ में जो कुछ बताया उसके आधार पर आज पुलिस और कृषि विभाग के अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंचे। लेकिन वहा पहुंचते ही पुलिस और कृषि विभाग की टीम मौका देख हैरान हो गयी। क्योंकि यहा अवैध रूप से यूरिया खाद का गोदाम बनाया हुआ था। जिसमें हजारों की तदात में कुछ दिन पहले ही यूरिया के बैगो को स्टोर किया गया था।

विभाग की माने तो जो स्टाक यहा पर इक्टठा किया गया था। उसकी पिछले एक माह से जिले में काफी कमी खल रही थी और इस यूरिया का जिले में कोई भी स्टाक नही मिला और न ही कोई रैक उतारा गया। लेकिन यह इतना बडा स्टाक यहा पर कैसे इक्टठा कर लिया गया। जांच में खाद बनने की तिथि भी अक्तुबर माह 2021 की थी मतलब यहा स्टाक कुछ दिन पहले ही यहा पर आया है।

एक तरफ गांव पंजेटो में यह अवैध खाद का गोदाम था लेकिन इसी गोदाम के अंदर ताज होटल भी चल रहा था। जिसे कुछ समय पहले ही डीटीपी विभाग ने सील कर दिया था लेनिक इसकी सील को तोड कर होटल में अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था। फिल्हाल जब पुलिस और कृषि विभाग ने रेड की तो मौके से सभी लोग फरार हो गए। हालाकि पहले यह मामला केवल छछरौली थाने का था। लेकिन इस गोदाम के अंदर जो होटल चल रहा था जिसको पहले डीटीपी ने सील कर दिया था। उसकी सील तोडन के मामले में यमुनानगर के थाना सदर को भी सूचित किया गया। फिल्हाल अब यहा पर दो मामले आने के बाद दो थानों की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तो वही कृषि विभाग इतना बडा स्टाक मिलने के बाद विभाग इसकी जांच में जुटा है और फिलाल इस गोदाम को सील करने की बात कह रहा है।

READ ALSO :- Yamunanagar : मिल्क माजरा टोल प्लाजा पर हुआ हंगामा, सिख समाज ने टोल को करवाया फ्री

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads