Type Here to Get Search Results !

ad

Yamunanagar-अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, जनता त्रस्त: व्यापारी के कर्मचारी की गोली मार कर हत्या, 50 लाख के कैश की लूट

सीसीटीवी कैमरों और बदमाशों के बीच बिजली का ट्रांसफार्मर होने के कारण बदमाशों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं, मगर वारदात की पुष्टि जरूर हो रही है..!

फोटो- फाइल फोटो, श्रवण कुमार

यमुनानगर।। अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, जनता त्रस्त, इन दिनों जिले के हालात ऐसे ही हैं। अपराधियों के जेहन से पुलिस का खौफ निकल चुका है। उनके जुल्म की क्रूरता से इंसानियत कांप रही है। सुरक्षा को लेकर जिले के लोग आशंकित हैं। हरियाणा के यमुनानगर जिले में मंगलवार को जो घटना हुई, उससे यह साबित हो चुका है कि पुलिस अपराधियों की बढ़ती सक्रियता को रोक पाने में नाकाम है। बुत बन चुकी पुलिस पर से लोगों का विश्वास उठने लगा है।


यमुनानगर जिले में एक व्यापारी के कर्मचारी की शहर के सबसे व्यस्त चौराहे कमानी चौंक पर एचडीएफसी बैंक के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई. कर्मचारी के पास करीब
50
लाख रुपयों का कैश बैग था. जिसे एक बाइक पर सवार दो बदमाश छीन कर फरार हो गए... कमानी चौंक पर पुलिस भी तैनात रहती है, लेकिन बावजूद इसके लूटेरें बड़ी आसानी से फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक मारने वाला कर्मचारी श्रवण कुमार अपने मालिक के कहने पर बैग में करीब 50 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करवाने आया था। यह पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

श्रवण कुमार प्रोफेसर कॉलोनी के व्यापारी अजय बंसल के पास कर्मचारी था. आज जब वह काम पर आया तो व्यापारी अजय बंसल ने उसे 50 लाख की राशि बैग में डालकर एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने के लिए दी। श्रवण कुमार इनोवा गाड़ी से एचडीएफसी बैंक में पैसे जमा करवाने पहुंचा... वह गाड़ी से उतरा ही था कि उसका पीछा कर रहे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी और उससे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल और सीन ऑफ क्राइम की टीम, क्राइम यूनिट व भारी सुरक्षा बल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे... उन्होंने बारीकी से पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया। मौके पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। जिसमें बदमाश श्रवण कुमार को गोली मारकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जिले में गुनाह की फैलती टहनियों को काटने में पुलिस की नाकामी लोगों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल बन चुकी है। इधर पखवाड़े भर से एकाध दिन छोड़ दिया जाय तो हर रोज अपराधियों ने घटनाओं को अंजाम दे कर पुलिस और कानून दोनों को चैलेंज दिया है। सवाल यह उठता है कि आखिर पुलिस अपराध को रोक पाने में नाकाम क्यों है। ऐसी कौन सी वजह है जिसके चलते अपराधियों के कलेजे से पुलिस का खौफ दफा हो चुका है। सवाल यह भी है कि ऐसे हालात में आखिर लोग अपनी सुरक्षा को लेकर पुलिस पर विश्वास कैसे करें..?

पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि जिला भर की नाकाबंदी कर दी गई है और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा... पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमलावर दो की संख्या में थे, और उन्होंने अपने चेहरों पर मास्क लगा रखे थे।

मीडिया ने जब पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल से पूछा कि जिला में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है, पिछली वारदातें ट्रेस नही होती और नई हो जाती है, कहीं ऐसा तो नहीं कि योगी सरकार के डर से यूपी के बदमाश हरियाणा में शरण ले रहे हो ?

इस पर पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने जवाब दिया, कि जब तक मुलजिम पकड़े नहीं जाते इस बारे कुछ कहा नहीं जा सकता।










Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads