Type Here to Get Search Results !

ad

Chandigarh- सांसद दीपेन्द्र के साथ अयोध्या पहुंचे विधायक नीरज शर्मा ने महंत कल्याणदास का आशीर्वाद लेकर वस्त्र धारण किये

भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है हरियाणा की गठबंधन सरकारदीपेन्द्र हुड्डा



चंडीगढ़।। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज उदयपुर के तीन दिवसीय चिंतन शिविर से लौटने के बाद रामलला के दरबार में माथा टेकने अयोध्या पहुंचे, जहां सबसे पहले उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर में पवनपुत्र हनुमान जी के दर्शन किये इसके बाद श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने बजरंगबली से हरियाणा की जनविरोधी सरकार के खिलाफ संघर्ष करने की शक्ति प्रदान करने तथा मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान् श्रीराम जी से हरियाणा की जनता की सेवा करने का आशीर्वाद माँगा और प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के लिये प्रार्थना की।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज हरियाणा के विधायक नीरज शर्मा के साथ अयोध्या पहुंचे थे। फरीदाबाद नगर निगम घोटाले के जिम्मेदार भ्रष्टाचारियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधायक एनआईटी फरीदाबाद नीरज शर्मा ने 22 मार्च, 2022 को हरियाणा विधानसभा में घोषणा की थी कि जब तक नगर निगम फरीदाबाद में हुए 200 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वह न तो जूते पहनेंगे और न ही वस्त्र। 2 दिन पहले इस घोटाले के मास्टर माइंड चीफ़ इंजीनयर दौलत राम भास्कर की गिरफ़्तारी हुई है। 

इस बीच 51 दिन तक विधायक नीरज शर्मा नंगे पांव, बिना सिले वस्त्र पहने भ्रष्टाचार के खिलाफ़ आवाज उठाते रहे। उन्होंने आज अपने आराध्य भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या में बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर सरयू तट पर सिले वस्त्र और जूते फिर से पहनने का निर्णय लिया। सांसद दीपेंद्र हुड्डा की उपस्थिति में विधायक नीरज शर्मा ने महंत कल्याणदास का आशीर्वाद लेकर सिले वस्त्र धारण किये। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनका यह धर्म-युद्ध लगातार जारी रहेगा।

इस मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है। हर महकमे में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। विधायक नीरज शर्मा ने भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ने सिर्फ अपनी आवाज बुलंद की बल्कि सरकार पर नैतिक दबाव भी बनाया जिसके कारण भ्रष्टाचारियों को गिरफ्तार करना पड़ा। उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा, विधायक वीरेंद्र चौधरी, कल्किपीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम भी मौजूद रहे।


 रेवाड़ी, दिल्ली जयपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार क्रूजर ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर हादसे में क्रूजर में सवार 2 महिलाओं सहित 5 लोगों की मौतएक दर्ज़न घायल, घायलों को उपचार बावल के उप स्वास्थ्य केंद्र व निजी अस्पताल में कराया भर्ती..










Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads