Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : 800 केवी थर्मल पावर प्लांट का प्रधानमंत्री करेंगे 16 फरवरी को ऑनलाइन शिलान्यास

800 केवी थर्मल पावर प्लांट का प्रधानमंत्री करेंगे 16 फरवरी को ऑनलाइन शिलान्यास


दीनबंधु छोटू राम थर्मल पावर प्लांट में होगा कार्यक्रम आयोजित


प्रधानमंत्री को सुना जाएगा उपमंडल स्तर पर लाईव -  एडीसी आयुष सिन्हा


प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री के सीपीएस राजेश खुल्लर ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश, तैयारियों की कि समीक्षा







यमुनानगर DIGITAL DESK  ||  अतिरिक्त उपायुक्त आयुष सिन्हा ने कहा कि 16 फरवरी को यमुनानगर में 800 केवी थर्मल पावर प्लांट का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेवाड़ी जिले में आयोजित एम्स के शिलान्यास समारोह के अवसर पर ऑनलाइन करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री के सीपीएस राजेश खुल्लर ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आवश्यक निर्देश दिए।





अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि हरियाणा सरकार के निर्देशानुसार 16 फरवरी को विधानसभा अनुसार प्रधानमंत्री को लाइव सुना जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी की जा रही है। थर्मल पावर प्लांट के शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर करीब 5 हजार लोगों को बुलाया गया है। इस कार्यक्रम में बुढ़ापा पैंशन व दिव्यांग पैंशन के लाभार्थियों को भी मौके पर पैंशन बना कर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का प्रसारण लाईव होगा जो कि बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।





उन्होंने बताया कि रादौर, जगाधरी व सढौरा विधानसभा क्षेत्र में भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएगे। इन कार्यक्रमों में भी प्रधानमंत्री का सीधा प्रसारण सुना जाएगा। इसके लिए बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी ताकि लोगों को कोई दिक्कत न हो। अतिरिक्त उपायुक्त ने कार्यक्रम को सुचारू रूप से आयोजित करने के लिए सम्बंधित एसडीएम को जिम्मेदारी दी है। इस अवसर पर एसडीएम जगाधरी सोनू राम, एसडीएम रादौर चंद्रकांत कटारिया, छछरौली राजेश गुलिया, सीटीएम पीयूष गुप्ता, एसई हाईडल थर्मल पावर प्लाट राजेश पांचाल, सीएमओ डॉ. मनजीत सिंह, डीआईओ विनय गुलाटी सहित सम्बंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads