Type Here to Get Search Results !

ad

ADD


 

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : स्पैशल सेल की टीम ने दो आरोपियों को किसानों के ट्यूबवेल से मोटर चोरी के मामले में किया गिरफ्तार

आरोपियों ने चोरी की नों वारदातों का किया खुलासा






यमुनानगर DIGITAL DESK  ||   जिला की स्पैशल सेल की टीम ने दामाद व ससुर को चोरी के मामले में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल है। आरोपी रात के समय खेतों में जाकर किसानों के ट्यूबवेल से मोटर चोरी करते थे। प्राथमिक जांच में आरोपियों ने 9 चोरी की वारदातों का खुलासा किया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो व्यक्ति महिंद्रा पिकअप गाड़ी में सवार होकर चोरी का सामान बेचने के लिए जोड़ियां नाका से होते हुए उत्तर प्रदेश जाएंगे। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक जसविंदर सिंह, एएसआई उमेश, कुलदीप, राजू, कुलदीप सिंह, आजाद, विपन की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी के दौरान दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिनकी पहचान जोगिंदर नगर निवासी खुर्शीद उर्फ सादा पुत्र रफीक व राशीद पुत्र कयूम के नाम से हुई। आरोपियों की गाड़ी भी कब्जे में ली गई। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी राशीद आरोपी खुर्शीद का दामाद है। दोनों ससुर दामाद चोरी की वारदातों का अंजाम देते थे। आरोपियों ने 9 वारदातों का खुलासा किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि अन्य मामलों का खुलासा हो सके।



इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि आरोपियों ने 10 सितंबर 2023 को दूधला एरिया में किसान का खेतों से टीलर चोरी किया। 20 फरवरी व 10 फरवरी को जठलाना एरिया से किसानों के खेतों से मोटर चोरी की। 19 फरवरी को गांव कलानौर से किसान कर्मवीर के खेतों से 3 ट्यूबेल मोटर चोरी की। 12 जनवरी को फ़रकपुर एरिया के खेड़ी गांव से फिर से खेतो से टिलर चोरी किया। 3 अगस्त 2023 को बुढ़िया एरिया स्थित खेतो से सामान चोरी किया। आरोपियों ने कमालपुर कलानौर बुढ़िया, जठलाना एरिया से करीब नौ वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान अन्य मामलों खुलासा होगा।




READ ALSO  -  𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : निगम की अनुमति के बिना होर्डिंग लगाया तो होगी कार्रवाई, सामान होगा जब्त 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


 

Below Post Ad


ADD


 

ads