Type Here to Get Search Results !

ad

𝐑𝐚𝐝𝐚𝐮𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : लग गई लॉटरी… गांव सिलिकलां के सरपंच प्रतिनिधि की लगी 2 करोड़ रुपये की लॉटरी

कहते हैं कि भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़कर देता है, रादौर के गांव सिलिकलां के रहने वाले सरपंच प्रतिनिधि अरूण कांबोज उर्फ सीटू पर भी भगवान की ऐसी ही मेहरबानी हुई है, जानकारी के मुताबिक, सीटू ने पहली बार में ही 2 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है, जिसके बाद वे रातों-रात करोड़ों रुपये के मालिक बन गये हैं !



रादौर, डिजिटल डेक्स।। कहते हैं, 'भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता है... ये लाइन हरियाणा में रादौर विधानसभा के गांव सिलिकलां में रहने वाले अरूण कांबोज {सरपंच} पर बिल्कुल फिट बैठती है, जिन्होंने दो करोड़ की लॉटरी जीती है।

गांव सिलिकलां के सरपंच प्रतिनिधि अरूण कांबोज उर्फ सीटू ने ड्रिम इलेवन एप पर बेस्ट क्रिकेट टीम बनाकर दो करोड़ रूपए का पहला पुरस्कार जीता है। 


पुरस्कार जीतने पर अरूण कांबोज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालो का तांता लग गया। इनाम की राशि अरूण कांबोज के खाते में आ चुकी है। 

बेस्ट टीम बनाकर अरूण ने 768.5 अंक प्राप्त किए, जो करीब एक करोड़ 24 लाख से अधिक प्रतिभागियों में से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।

अरूण कांबोज ने बताया कि आईपीएल में मुबंई इंडियंस व एलएसजे टीमों के बीच मैच खेला गया था। ड्रिम इलेवन गेम्सस में जो टीमें खेल रही होती है उन दोनों टीमों के खिलाडिय़ों में से एक टीम बनानी होती है। 

मैच के बाद खिलाडिय़ों के प्रदर्शन के आधार पर अंक मिलते है। उनके द्वारा चुनी गई टीम को 768.5 रैंक मिला, यह पहला रैंक था। 

सुबह जैसे ही उन्हें पहला रैंक प्राप्त करने की सूचना मिली तो खुशी का कोई ठिकाना न रहा। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वह पहला ईनाम जीत गए है। 

वह पिछले करीब दो वर्षो से यह प्रयास कर रहे थे। जिसमें उन्हें अब सफलता मिली है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads