Type Here to Get Search Results !

ad

𝐑𝐚𝐝𝐚𝐮𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : HBSE Result 2024 : सीनियर सैंकेडऱी स्कूल फतेहगढ़ स्कूल के 45 छात्रों ने मेरिट व 11 छात्र प्रथम श्रेणी में पास हुए

सीनियर सैंकेडऱी स्कूल फतेहगढ़ : स्कूल की छात्रा शीतल 97 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल में पहला स्थान हासिल किया !



रादौर, डिजिटल डेक्स।। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित किए गए 𝟏𝟎वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में स्टार वे सीनियर सैंकेडऱी स्कूल फतेहगढ़ का परीक्षा परिणाम शानदार रहा।

स्कूल के सभी 𝟓𝟔 छात्रों ने परीक्षा पास की। जिनमें से 𝟒𝟓 छात्रों ने मेरिट व 𝟏𝟏 छात्र प्रथम श्रेणी में पास हुए है। स्कूल प्रबंधक नरेंद्र सैनी व संजय सैनी ने बताया कि स्कूल की छात्रा शीतल 𝟗𝟕 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल में पहला स्थान हासिल किया है। 

जबकि 𝟏𝟎 छात्र 𝟗𝟎 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर पास हुए है। छात्रों ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय स्कूल प्रबंधन व अध्यापकों को दिया है। बेहतर परीक्षा परिणाम रहने पर स्कूल की ओर से मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई।


राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बापा

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा जारी किए गए दसवीं कक्षा के वार्षिक परीक्षा परिणाम में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बापा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। 

जिसके बाद स्कूल के छात्रों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व ढोल बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया। स्कूल प्रधानाचार्य सुभाष चंद ने स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत आने पर इस उपलब्धि का श्रेय स्कूल के मेहनती अध्यापकों व छात्रो को दिया। 

उन्होंने बताया कि स्कूल के सभी बच्चे उत्तीर्ण रहे है। छात्र मोहम्मद जीशान ने 𝟓𝟎𝟎 में से 𝟒𝟓𝟔 अंक लेकर पहले, छात्रा सिया ने 𝟒𝟎𝟐 अंक लेकर दूसरे व सोनम ने 𝟒𝟎𝟏 अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही। 

इस अवसर पर योगेश शर्मा, हरीश कांबोज, विवेक छाबड़ा, सुरेश वर्मा, रजनी देवी, सतबीर, प्रवीण कुमार, दीपचंद, रीना रानी व राकेश पांचाल इत्यादि मौजूद रहे।

ग्लोब हेरिटेज स्कूल

ग्लोब हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल का दसवीं व बारहवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। स्कूल की प्रधानाचार्या रीतू सिंगला ने बताया कि स्कूल के 𝟐𝟏 बच्चों ने 𝟏𝟐वीं व 𝟑𝟓 ने दसवीं की परीक्षा दी थी। 

जिसमें सभी बच्चों ने परीक्षा उत्तीर्ण की। बारहवीं व दसवीं के 𝟏𝟎-𝟏𝟎 छात्रों ने मेरिट से परीक्षा पास की है। कक्षा बारहवीं की छात्रा तान्या शर्मा ने 𝟗𝟐 प्रतिशत, पूर्वशी ने 𝟗𝟏 प्रतिशत, विज्ञान संकाय के शिवम व वाणिज्य संकाय के एकांशु ने 𝟖𝟖 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया है। 

इनके अलावा मेरिट पाने वालों में खुशबु ने 𝟖𝟕, जगप्रीत ने 𝟖𝟔, निखिल ने 𝟖𝟑, विनय ने 𝟖𝟎, हरप्रीत ने 𝟕𝟗 व चिरायु ने 𝟕𝟓 प्रतिशत अंक हासिल किए। उन्होंने कहा कि स्कूल के इस बेहतरीन परीक्षा परिणाम से पुरे स्टाफ व बच्चों के साथ साथ अभिभावकों में ख़ुशी का माहौल है। 

स्कूल की प्रबंधक समिति की प्रधान रंजना गोयल, महासचिव संजीव अग्रवाल और सारिका अग्रवाल सहित अन्य सदस्यों ने बेहतरीन परिणाम पर छात्रों व अध्यापको को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

दून पब्लिक स्कूल

सीबीएसई की ओर से घोषित किए गए 𝟏𝟎वीं व 𝟏𝟐वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में दून पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। 

प्रिङ्क्षसपल रेखा कांबोज ने बताया कि सभी छात्रों ने मेरिट से परीक्षा उत्तीर्ण की। 𝟏𝟐वीं कक्षा में नान मेडिकल संकाय में चार छात्रों ने 𝟗𝟎 प्रतिशत, कामर्स संकाय में दो बच्चों ने 𝟗𝟎 प्रतिशत, कला संकाय में दो बच्चों ने 𝟗𝟎 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। 

स्कूल के पांच छात्रों ने 𝟖𝟎 प्रतिशत और सात ने 𝟕𝟎 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। बेहतर परीक्षा परिणाम रहने पर स्कूल में छात्रों व अध्यापको को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई गई और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

ये भी पढ़ें:
HBSE Result 2024 : हरियाणा में कक्षा 10 का रिजल्ट जारी

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads