Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में सौंपा ज्ञापन

उदयपुर में एक दर्जी का कथित तौर पर सिर काटने वाले दो लोगों के संबंध प्रतिबंधित आतंकी संगठन ISIS से हैं. पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी 30 मार्च को जयपुर में सीरियल ब्लास्ट को अंजाम देने की साजिश का हिस्सा थे. धर्म के नाम पर की गयी दर्जी की हत्या ने देश में हड़कंप मचा दिया है..




रादौर, डिजिटल डेक्स।। राज्यस्थान के उदयपुर में हिंदू दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों की एक बैठक विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले शहीद उधम सिंह कांबोज धर्मशाला में सम्पन्न हुई। 

जिसकी अध्यक्षता स्वामी महेशाश्रम महाराज व पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत बाबा सीताराम ने की। इस दौरान हिंदू संगठनों के लोगों ने मुस्लिम समुदाय के दो लोगों द्वारा कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के विरोध रोष प्रदर्शन किया। जिसके बाद हिन्दू विरोधी जेहादी मानसिकता के लोगो के खिलाफ कड़ा कानून बनाने बारे देश के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार सुरेश कुमार को सौंपा। 

बैठक में बैठक में पतजंलि योग समिति, उद्योग व्यापार मंडल, अग्रवाल सभा, युवा खेल एवं रक्तदान संस्था, आर्य समाज, स्वदेशी जागरण मंच, कांबोज सभा, सैनी सभा, पंजाबी सभा, भारत विकास परिषद, युवा पंजाबी सभा के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर स्वामी महेशाश्रम ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि तालिबानी विचारधारा व जिहादी मानसिकता के लोगो ने जिस प्रकार एक हिंदू दर्जी की गला काटकर हत्या कर की है वो बहुत ही निंदनीय है। आज पूरा हिंदू समाज हिंदू राष्ट्र में भय के माहौल में जीने को मजबूर है। 

हिंदू दुकानदार अपनी दुकानो पर, हिंदू कर्मचारी अपने कार्यालय में व हिंदू महिलाएं अपने घरों में सुरक्षित नहीं है। जिस पर जिहादी मानसिकता रखने वाले लोगों के खिलाफ कड़ा निर्णय लेने व कड़ा कानून बनाए जाने की आश्यकता है। 

बाबा सीताराम ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अगर धर्म की आड़ लेकर इस प्रकार का कुकृत्य करता है तो यह बर्दाश्त करने के लायक नहीं है। इससे बाहरी ताकतों के शमिल होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। इसलिए इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कर इसमें लिप्त लोगो को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। 

इस अवसर पर अमित कांबोज, प्रदीप चौधरी, डा. बलदेव सैनी, वीरेंद्र सैनी, डा. बिमल गर्ग, विनोद सिंगला, गुरदयाल सिंह, बख्शीश सैनी पूर्णगढ़, विजय नागपाल, नवीन सैनी, जयप्रकाश कांजनू, जगमाल रतनगढ़, सोम चोपड़ा, मंगत राम बठला, संदीप सैनी, मुकेश अरोड़ा मक्की इत्यादि मौजूद रहे।








Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads