Type Here to Get Search Results !

ad

Yamunanagar - समस्या निवारण सत्र में मेयर ने सुनी समस्याएं, मौके पर कराया समाधान

सत्र में पहुंची सफाई, पानी निकासी व गली निर्माण संबंधित समस्याएं 

यमुनानगर। NEWS -  शहरवासियों की समस्याओं का समय पर समाधान हो। उन्हें कार्यालयों के बार बार चक्कर न काटने पड़े, इसके लिए मेयर हाउस पर हर सप्ताह वीरवार व शुक्रवार को समस्या निवारण सत्र लगाया जाता है। इसमें मेयर मदन चौहान शहरवासियों की समस्या सुनकर उनका मौके पर समाधान करवा रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को मेयर हाउस पर लगाए गए समस्या निवारण सत्र में मेयर मदन चौहान ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान लोगों ने पानी निकासी, गली निर्माण व सफाई संबंधित शिकायतें मेयर के समक्ष रखी। मेयर ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को समस्या के समाधान करने के आदेश दिए।

मेयर के समस्या निवारण सत्र में लोगों की सफाई व स्ट्रीट लाइट, क्षतिग्रस्त व कच्ची गलियों, सीवरेज ब्लॉक व नालियों की सफाई संबंधित समस्याएं भी सामने आ रही हैं। सफाई, स्ट्रीट लाइट व कचरा उठाने की समस्याओं का 12 घंटे के भीतर समाधान किया जा रहा है। इसके अलावा क्षतिग्रस्त गली, नाली बनाने व सीवरेज जाम व अन्य समस्याओं के निवारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए। शुक्रवार को कई वार्डों के लोग समस्या निवारण सत्र में पहुंचे। कुछ लोगों ने बारिश के बाद पानी की निकासी की समस्या रखी, तो कुछ ने सफाई संबंधित समस्या बताई। मेयर ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर मौके पर ही समस्या निवारण सत्र में आई समस्याओं का समाधान करवाया। मेयर ने कहा कि समस्या निवारण सत्र में शहरवासियों की नगर निगम, जन स्वास्थ्य विभाग, बिजली व अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। शहरवासियों को कार्यालयों के चक्कर न काटने पड़े, इसके लिए उन्होंने समस्या निवारण सत्र की शुरुआत की है। जिसमें शहरवासी अपनी समस्याओं का निवारण करा रहे हैं।

READ ALSO -  Yamunanagar - टी.बी. रोगियो के सामुदायिक समर्थन का किया शुभारंभ - जिले में 1549 मरीज ले रहे है नि:शुल्क टी.बी. की दवाई

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads