Type Here to Get Search Results !

ad

Yamunanagar - रेलवे रोड, मीरा बाई मार्केट व छोटी लाइन पर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

सड़क पर रखा सामान व कपड़े किए जब्त, कई दुकानदारों को दी चेतावनी

निगम कर्मियों ने सामान उठाकर जब्त किया तो दुकानदारों में मचा हडकंप, स्वयं सामान उठाकर दुकान में रखा 



यमुनानगर। NEWS -  शहर की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए नगर निगम ने मंगलवार को रेलवे रोड, मीरा बाई मार्केट और छोटी लाइन पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। निगम की टीम ने दुकानदारों का सड़कों पर रखा सामान उठाकर जब्त किया गया। निगम की इस कार्रवाई से शहर के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। कुछ दुकानदारों ने निगम की टीम को देख स्वयं ही अपना सामान अंदर रख लिया। निगम कर्मियों ने उन्हें चेतावनी दी कि यदि दोबारा सड़क पर सामान रखा तो उसे जब्त कर लिया जाएगा।


नगर निगम आयुक्त आयुष सिन्हा के निर्देशों पर अतिक्रमण हटाने के लिए जगाधरी जोन में सीएसआई हरजीत सिंह व यमुनानगर जोन में सीएसआई सुरेंद्र चोपड़ा के नेतृत्व में टीमें बनाई गई है। यमुनानगर जोन में निगम की टीम ने कुछ दिनों पहले भी दुकानदारों को अतिक्रमण न करने के प्रति जागरूक किया गया था। मंगलवार को निगम कर्मी अमर सिंह, रामकेश व होमगार्ड के जवानों की टीम ने रेलवे रोड पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। जैसे ही निगम कर्मियों ने दुकानों के बाहर सड़क पर रखा सामान उठाना शुरू किया तो दुकानदारों में हड़कंप मच किया। निगम कर्मियों ने दुकानदारों द्वारा सड़क किनारे रखे कपड़ों व अन्य सामान के स्टॉल, साइन बोर्ड, बूत, अन्य सामान जब्त कर उसे निगम के वाहन में लोड कराया। टीम को देख दुकानदारों ने स्वयं ही अपना सामान दुकानों के भीतर रखना शुरू कर दिया। इस दौरान निगम की टीम ने रेलवे रोड पर महाराजा अग्रसेन चौक (रेलवे स्टेशन चौक) तक सड़क के दोनों ओर से अतिक्रमण हटाया। इसके बाद निगम की टीम मीरा बाई मार्केट पहुंची। यहां दुकानदारों ने सड़क तक दुकानों को फैलाया हुआ था। जिससे सड़क से निकलने में आमजन को परेशानी हो रही थी।


निगम की टीम जैसे ही अतिक्रमण हटाना शुरू किया, दुकानदारों ने अपनी दुकानों को समेट लिया और सड़कों पर रखा सामान अंदर रख लिया। निगम कर्मियों ने दुकानदारों का समझाया कि वे अतिक्रमण न करें। साथ ही चेतावनी दी कि यदि उन्हें अब सामान सड़क पर रखा तो उसे जब्त किया जाएगा। इसके बाद निगम की टीम ने छोटी लाइन से दुकानदारों द्वारा किया गया अतिक्रमण हटवाया।अतिरिक्त निगमायुक्त धीरज कुमार व उप निगम आयुक्त अशोक कुमार ने कहा कि अतिक्रमण से आमजन को निकलने में परेशानी होती है और जाम की स्थिति बनती है। आमजन को कोई परेशानी न हो, इसलिए सामान सड़क पर न रखकर दुकान के भीतर रखें।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads