Type Here to Get Search Results !

ad

Panchkula- जिस थाने में था सब इंस्पेक्टर तैनात उसी थाने में उसके खिलाफ चोरी आई शिकायत, तीसरी आंख ने पकड़ा सब इंस्पेक्टर को


सब इंस्पेक्टर को एक दुकान से सिगरेट चोरी करना महंगा पड़ गया, जब वह सिगरेट चोरी कर वापिस पुलिस थाने में पहुंचा, तो दुकान मालिक ने पाया कि उसकी दुकान के काउंटर पर रखी सिगरेट के दो पैकेट गायब है.



पंचकूला, डिजिटल डेक्स।। सेवा, सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली पुलिस खुद अपने ही नारे पर नहीं कर रही कार्य… जागरूकता फैलाने के लिए पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए अक्सर सीसीटीवी कैमरा लगवाने की हिदायत देती है, लेकिन पंचकूला सेक्टर 17 में यही सीसीटीवी कैमरा, चंडीगढ़ पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर के गले की फांस बन गया।

क्योंकि हाईटेक मानी जाने वाली चंडीगढ़ पुलिस के एक एसआई ने एक दुकान से सिगरेट को चोरी कर लिया। दुकान से सिगरेट के दो पैकेट चोरी करने के बाद सब इंस्पेक्टर पुलिस थाने में पहुंचा ही था कि दुकान मालिक उसकी शिकायत करने पुलिस थाने में ही आ गया।

असल में एक सब इंस्पेक्टर को एक दुकान से सिगरेट चोरी करना महंगा पड़ गया, जब वह सिगरेट चोरी कर वापिस पुलिस थाने में पहुंचा, तो दुकान मालिक ने पाया कि उसकी दुकान के काउंटर पर रखी सिगरेट के दो पैकेट गायब है,

जब दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो सामने आया चंडीगढ़ पुलिस का सब इंस्पेक्टर उसकी दुकान से सिगरेट चोरी करके गया है।

जिसके बाद सब इंस्पेक्टर से बात की गई तो वह दुकान पर सिगरेट वापिस देने या उसकी पेमेंट देने के लिए आ गया। ऐसे में उसकी यह बात भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।


ये भी पढ़ें..

























Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads