Type Here to Get Search Results !

ad

ADD


 

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल को मिली अस्पताल से छुट्टी,सभी टेस्ट की रिपोर्ट आई सामान्य

स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि मेरी जनता ही मेरा परिवार है




यमुनानगर DIGITAL DESK  ||   हरियाणा सरकार स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल की तबीयत खराब होने के बाद दिन रविवार व दिन सोमवार को कई प्रकार के टेस्ट किए गए लेकिन उनके सभी टेस्टों की रिपोर्ट सामान्य आई , जिस पर अस्पताल के डॉक्टर ने स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल को अस्पताल से छुट्टी दे दी। अस्पताल से छुट्टी के पश्चात स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल अपने जगाधरी स्थित आवास पर गए उस समय उनके साथ निश्चल चौधरी,अशोक चौधरी , भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा व बहुत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे।




स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बताया कि वह डॉक्टर्स के कहे मुताबिक एक-दो दिन विश्राम करेंगे व उसके पश्चात दोबारा से जनता की सेवा में दोगुनी शक्ति से जुटेंगे, गौरतलब है कि  मंत्री कंवरपाल के स्वास्थ्य खराब होने की खबर मिलने के बाद से  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित लगभग पूरी कैबिनेट, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी सहित हरियाणा के वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने  मंत्री कंवरपाल से फोन के माध्यम से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली व उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। यमुनानगर जिले के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं सहित पूरे हरियाणा के भाजपा नेता स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल का हाल जानने के लिए हस्पताल पहुंचे और उनके  स्वास्थ्य के लिए मंगल कामना की।





स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने घर पहुंचने के पश्चात बताया कि वह अपने सभी कार्यकर्ताओं, आमजनों, समर्थको, प्रशंसकों व सहयोगियों का धन्यवाद देते हैं जिनके सहयोग,मंगल कामना व आर्शीवाद की वजह से उनका स्वास्थ्य ठीक हुआ है व उन्हें बहुत ज्यादा मजबूती मिली है, स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि मेरी जनता ही मेरा परिवार है.



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


 

Below Post Ad


ADD


 

ads