Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : कांग्रेस विधायक का विज पर तीखा तंज, बोले मनोहर लाल ने गब्बर को बना दिया गोबर

मनोहर लाल तो बड़े ही छुपे रुस्तम निकले - बीजेपी में ही लॉबी बना दी


नायब सैनी डुप्लीकेट मुख्यमंत्री






यमुनानगर  DIGITAL DESK  ||  हरियाणा की राजनीति इन दिनों मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और अनिल विज के बीच घूमती नजर आ रही है। विपक्ष पिछले कई दिनों से जितने तीखे हमले इन तीनों नेताओं पर कर रहा है। शायद किसी और नेताओं पर किए जा रहे हो। उसकी वजह भी है क्योंकि नायब सैनी को अचानक से मुख्यमंत्री बनाया गया और अनिल विज की नाराजगी किसी से छिपी नहीं है।




लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। विपक्षी दल एक-दूसरे पर और ज्यादा हमलावर हो रहे हैं। हरियाणा में जब से मनोहर लाल की कुर्सी छीनी गई है और जेजेपी से गठबंधन टूटा है विपक्षी दल लगातार दोनों दलों को निशाने पर ले रहे हैं। रादौर से कांग्रेस विधायक बिशनलाल सैनी ने  हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज पर तीखा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने अनिल विज को गब्बर से गोबर बना दिया है।मनोहर लाल ने उसे बेकार बना दिया है। मंत्रिमंडल में उसकी जगह तक नहीं छोड़ी गई है। बिशन लाल सैनी ने कहा कि उनके साथ जो निर्दलीय विधायक थे उनके हाथ भी कुछ नहीं लगा है।







विधायक बिशन लाल सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी आड़े हाथ लिया। बिशन लाल सैनी ने कहा कि क्या जरूरत थी मनोहर लाल को इस्तीफा देने की लेकिन सच्चाई यह है कि मनोहर लाल से इस्तीफा मांगा गया है। उनकी जगह जो नए मुख्यमंत्री नायब सैनी बनाए गए हैं वह डुप्लीकेट है। असली ताकत अभी भी मनोहर लाल के ही हाथ में है।




उन्होंने नायब सैनी को नसीहत देते हुए कहा है कि अगर मुख्यमंत्री बनना है तो फुल पावर के साथ बनना चाहिए ना की डमी मुख्यमंत्री। कांग्रेस विधायक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल तो बड़े ही छुपे रुस्तम निकले उन्होंने तो बीजेपी में अपने ही लॉबी बना दी है वह कांग्रेस पर हमेशा गुटबाजी की बातें किया करते थे। लेकिन उनके सामने ही बीजेपी में दो गुट बन गए हैं।




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads