Type Here to Get Search Results !

ad

𝐇𝐚𝐫𝐲𝐚𝐧𝐚 𝐃𝐞𝐬𝐤 : केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शनकारी आप कार्यकर्तों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से जनता मोदी के खिलाफ: गगनदीप 




यमुनानगर  DIGITAL DESK ||  अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही AAP कार्यकर्तों में काफी रोष है। कल AAP हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष व INDIA गठबंधन के लोकसभा कुरुक्षेत्र प्रत्याशी डॉ सुशील गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा व अन्य नेताओं - कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा बल प्रयोग किया गया यह आरोप आप जिला अध्यक्ष गगनदीप द्वारा लगाए गए है। उन्होंने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ED द्वारा की गई नाजायज गिरफ्तारी के खिलाफ इस प्रदर्शन में प्रदेश भर से AAP नेता व कार्यकर्ता कल कुरुक्षेत्र में शामिल हुए थे। जहाँ पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया। इसमें सैंकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आयी है।




हरियाणा समेत देशभर की जनता में मोदी सरकार की तानाशाही के चलते अरविंद केजरीवाल जैसे ईमानदार नेता पर झूठे केस बनाकर जेल भेजने के प्रति भारी रोष है। जनता मानती है कि अगर मोदी सरकार ने पिछले 10 साल में अच्छे काम किए होते तो इस प्रकार एक जनप्रिय मुख्यमंत्री को चुनाव के समय जेल भेजने जैसे षड्यंत्रकारी हथकंडे ना अपनाने पड़ते। 



आम आदमी पार्टी यमुनानगर के जिलाध्यक्ष गगनदीप सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव को कई गुणा ज्यादा जोश के साथ लड़ेगी और भाजपा के इन षड्यंत्रों का मुँहतोड़ जवाब जनता की अदालत में देगी। उन्होंने देश में स्थापित हो चुकी मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ सभी लोगों को आवाज बुलंद करने की प्रार्थना की।



READ ALSO  -  𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : कांग्रेस विधायक का विज पर तीखा तंज, बोले मनोहर लाल ने गब्बर को बना दिया गोबर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads