Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : पुलिस ने दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार - चोरी की बाइक की बरामद

पुलिस चौकी फर्कपुर की पुलिस टीम ने दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार





यमुनानगर DIGITAL DESK  ||  पुलिस चौकी फर्कपुर की पुलिस टीम ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों से चोरी की बाइक बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक चोरी की बाइक के साथ गांव मंडेबर के पास घूम रहे है। इस सूचना पर एएसआई सुनील कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने तुरंत गांव मंडेबर के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस टीम को बाइक पर दो युवक आते दिखाइ दिये।




पुलिस टीम ने दोनों युवकों को काबू कर लिया। जब उन्हें बाइक के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो आरोपी संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। सख्ती से पूछने पर आरोपियों ने बाइक चोरी करने की बारदात कबूली। आरोपियों ने यह बाइक 26 मार्च को जोड़ियां गुरुद्वारे के बाहर से से चोरी की थी। पूछताछ के दौरान आरोपियों की पहचान गांव हरगढ़ निवासी राहुल उर्फ मोहित उर्फ लाढ़ी पुत्र कुलदीप व मोहित उर्फ सूखा पुत्र देशराज के रूप में हुई। आरोपियों से बाइक बरामद की गई। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।



READ ALSO  -  𝐂𝐡𝐚𝐧𝐝𝐢𝐠𝐚𝐫𝐡 𝐍𝐞𝐰𝐬 : हरियाणा में एक अप्रैल से सफर करना और भी महंगा हो जाएगा, टोल दरों की वृद्धि- सुरजेवाला   

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads