Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : मंत्री कंवरपाल पहुंचे अपने आवास, बधाई देने वालो का मंत्री के आवास पर लगा तांता

आम व खास लोगों ने मंत्री को पुष्प गुच्छ देकर दी बधाई, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, मंत्री ने सभी की बधाई की स्वीकार, कहा यह सब पार्टी के कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का परिणाम !



यमुनानगर, डिजिटल डेक्स।।  मुख्यमंत्री नायब सैनी के मंत्रीमंडल में कैबिनेट मंत्री  की शपथ के बाद जगाधरी स्थित अपने आवास पर पहुंचे कंवरपाल गुर्जर को कार्यकर्ताओं व क्षेत्र की जनता ने हाथों-हाथ लिया। आम व खास लोगों ने मंत्री को पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी और मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा किया।

मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने भी सभी आम व खास  की बधाई स्वीकार की। वीरवार को कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर जैसे ही जगाधरी स्थित अपने निवास स्थान पर पहुंचे तो बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया। सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मंत्री का फूल-मालाओं व बुक्के देकर स्वागत किया। 

सभी कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी की लहर  दिखाई दी। कार्यकर्ता मंत्री के साथ समूह में फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दिए। मुख्यमंत्री नायब सैनी के मंत्रीमंडल में कंवरपाल गुर्जर को कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने से जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह देखा गया। 


लोग मंत्री के सामने जय-जयकार के नारे लगा रहे  थे। मंत्री मंद-मंद मुस्कान से सभी की बधाई स्वीकार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। सभी कार्यकर्ताओं को इस जिम्मेवारी का श्रेय जाता है। 

मंत्री ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को पहले की  तरह पूरा सम्मान मिलेगा। प्रदेश में पहले की तरह बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जाएंगे। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सरकार मजबूती से जनता के हितों के लिए काम करेगी। 

जो विकास प्रदेश में चल रहे है  उनको और गति मिलेगी। विकास का पहिया आगे भी ऐसे ही घूमता रहेगा। बधाई देने भाजपा के जिलाध्यक्ष राजेश सपरा भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि मंत्री कंवरपाल गुर्जर को नायब सरकार में एक बार फिर उन्हें कैबिनेट मंत्री की अहम जिम्मेवारी मिली है। 

यह उनकी कुशल एवं सूझ-बूझ तथा  निष्ठापूर्वक काम करने की देन है। उन्होंने कहा कि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ऐसे राजनीतिज्ञ व्यक्ति है। इनसे जो भी कोई एक बार मिल लेता है वह संतुष्ट होकर जाता है। मंत्री जी ऐसे राजनीतिज्ञ व्यक्ति है जो कि धरातल से जुड़े है और सभी लोगों के सुख-दुख जानते है। समाज सेवा ही इनका प्रमुख लक्ष्य है।

बधाई देने वालों में जिला महामंत्री कृष्ण सिंगला,  जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग, पूर्व चेयरमैन रामेश्वर चौहान, मंडल अध्यक्ष गुलशन अरोड़ा, विपुल गर्ग, भारत भूषण जुयाल, पंकज मंगला, पियूष गोगियान, महामंत्री प्रियांक शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व आम जनता उपस्थित रही।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads