Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : लोकसभा चुनाव 2024 - बिखरते भारत को एक सूत्र में पिरोने का चुनाव : वरुण चौधरी

लोकसभा चुनाव 2024 : मणिपुर की महिलाओं व देश की पहलवान बेटियों को न्याय दिलाने के साथ-साथ किसानों के रास्ते में कीले ठोकने व उन पर गाड़ी चढ़ाने वालों के खिलाफ लड़ने का चुनाव है







यमुनानगर DIGITAL DESK  ||
   रविवार देर शाम अम्बाला लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार वरुण चौधरी का सढौरा विधायक रेनूबाला के नेतृत्व में चाहड़वाला गाँव में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जोरदार स्वागत किया व उनको अम्बाला लोकसभा से भारी मतों से जीत दिलवाकर संसद में भेजने का भरोसा दिया। 



इस मौके पर भारी जनसमूह देखकर उन्होंने पुलकित मन से रेनूबाला समेत सभी का धन्यवाद किया और मोदी सरकार की जनविरोधी व देशविरोधी नीतियों से बिखरते भारत को बचाने का आह्वान किया। जनसमूह को सम्बोधित करते हुए वरूण चौधरी ने कहा कि भाजपा की हालत इतनी पतली हो चूकि है कि उसके पास लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार तक नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आज देश में जो विरोध भाजपा सरकार का हो रहा है उससे घबराकर चुनाव लड़ने के लिए राजी नहीं हो रहे है जिसके चलते भाजपा कांग्रेस के नेताओं को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतार रही है।



उन्होंने कहा कि यह एक हास्यस्पद है कि अगर देशभर से इनमे से कोई जीतता है तो वह वापिस कांग्रेस में ही घर वापसी करेगा और राहुल को अपना नेता स्वीकार करेगा। वरुण चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ही वो शख्सियत है जो भारत में मुहब्बत की दुकान खोलकर देश की जनता का हाथ से हाथ मिलाने का काम कर रहे है। वरुण चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024, मणिपुर की महिलाओं व देश की पहलवान बेटियों को न्याय दिलाने के साथ-साथ किसानों के रास्ते में कीलें ठोकने व उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाने वालों के खिलाफ लड़ने का चुनाव है क्योंकि हाथ ही देश के हालात बदलने का काम करेगा।





इस मौके पर सढौरा विधायक रेनूबाला ने हलके की जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सभी से पुरजोर निवेदन है कि आने वाली 25 तारीख को भाई वरुण चौधरी को अपना आशीर्वाद रूपी वोट देकर उनके हाथों को मजबूत करें और केंद्र में कांग्रेस पार्टी इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने में सहयोग करें।रेनूबाला ने कहा कि भाजपा के झूठे वादों और जुमलों से देश की जनता पूरी तरह ऊब चुकी है और अब बदलाव के मूड़ में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में रोजगार के अवसर पैदा करेंगी, उच्च स्तर की शिक्षा मुहैया करायेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी और हर गरीब महिला को साल में एक लाख रुपए सालाना देगी जिससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इसी तरह किसानों के लिए एसपी गारंटी कानून बनाएगी और किसानों के ऋण माफ करेगी और देश की जनता से अनेकों सुविधाएं प्रदान करेगी।



इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक इंजिनियर ऋषि पाल चौधरी, पूर्व विधायक जसबीर मलौर, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, राजकुमार त्यागी सदस्य घोषणा पत्र कमेटी, रमन त्यागी, स. अमरपाल सिंह, राजेश गंदापुरा, एडवोकेट वेद प्रकाश मैहरमपुर, जाकिर हुसैन, देवेंद्र शर्मा अमर सिंह बाल्टी, जगबीर रूलाखेड़ी, स.अमनदीप सिंह, स. अमरजीत सिंह की कोहली, रमेश पूर्व सरपंच, मेम सिंह दहिया, मोहन वर्मा जयरामपुर, अनिल संधू पूर्व जिला पार्षद, कपिल खेत्रपाल, नरपाल गुज्जर, डॉ. वेद प्रकाश कॉन्हड़ी, कुलवंत राणा, मोनू, राजेश कालावड़, महेंद्र गिरी गढ़ी गौसाईं, सरजंत, सुमन सैनी उषा कमल, महिपाल आर्य, डा. राजेश गढ़िया, साजिद गाढ़वाली, शिवचरण रानीपुर, हिरदाराम मुगलवाली, गुरदयालपुरी, अली अहमद, रोशन अली नयागांव, फिरोज मानकपुर, राकेश गागट, रविन्द्र वागले, रणबीर मोहड़ी व सतबीर जुड्डा सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।




READ ALSO  -  𝐑𝐚𝐝𝐚𝐮𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : सीएम के पहुंचने से पहले किसान नेता सुभाष गुर्जर को किया नजरबंद READ ALSO  -  𝐑𝐚𝐝𝐚𝐮𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : सीएम के पहुंचने से पहले किसान नेता सुभाष गुर्जर को किया नजरबंद 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads