Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : देश की जनता बदलाव चाह रही है : रेनूबाला

देश की जनता बदलाव चाह रही है : रेनूबाला




यमुनानगर DIGITAL DESK  ||  भाजपा सरकार की गलत नीतियों से परेशान होकर देश की जनता का भाजपा से मोहभंग हो गया है, जिससे आए दिन लोग कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताते हुए शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में अहमद अली नगली (32) वार्ड नंबर 03 से जिला पार्षद यमुनानगर ने सढौरा विधायक रेनूबाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में विश्वास व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया। वहीं दूसरी ओर मंगलवार को सढौरा विधायक रेनूबाला के औमैक्स सिटी पाबनी रोड़ जगाधरी स्थित निवास स्थान पर पहुँच कर गाढवाली सहित विभिन्न गांव से बीजेपी, जजपा, इनेलो व बसपा से अलविदा कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया जिसमें क्रमशः जजपा से रोहित कुमार सरपंच गाढ़वाली, गुरनाम सिंह नंबरदार, रहमान खान, वाहिद हसन, इकबाल खान, सुभाष चंद्र, रणधीर सिंह, रोशन लाल, सुरेंद्र कुमार, धीरज कुमार, जयदीप, गौरव कुमार, इनेलो से अलियास मोहम्मद, बसपा से शालग राम, भाजपा से महेंद्र सैनी व जसविंदर सैनी आदि को कांग्रेस पार्टी का प्रतीक पहनाकर पार्टी में शामिल किया. 




इस मौके पर विधायक रेनूबाला ने कहा कि आप सभी का पार्टी में तहदिल से हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करते हैं। रेनूबाला ने उनको विश्वास दिलाया कि सभी को पार्टी में पूरा मान और सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर रेनूबाला ने कहा कि देश की जनता बदलाव चाह रही है, इसी वजह से लोगों का रुझान कांग्रेस पार्टी की ओर बढ़ रहा है। रेनूबाला ने दावा क्या कि कांग्रेस पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जहां सभी को बोलने, सुनने और कहने की आजादी है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही दिल से सभी का मान और सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि आप सभी से निवेदन है कि पार्टी के पक्ष में घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें, ताकि लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा सके। वही शामिल हुए व्यक्तियों ने कहा कि हम बीजेपी जजपा के शासन में पूरी तरह से दुखी हैं जब हम पार्टी कार्यकर्ताओं की बात को नहीं सुना गया तो आम जनता का तो सरकार ने कहां ध्यान रखा है।



इस मौके पर गुरनाम सिंह नंबरदार ने कहा कि बीजेपी सरकार में केवल अपने ही चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में समस्याएं ही समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। वही जसविंदर सैनी ने कहा कि हमें कांग्रेस पार्टी पर पूरा विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी जन-जन की बात सुनती है और उसे करती भी है इसलिए हम कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त करते हैं और घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार कायम हो।


𝐏𝐚𝐧𝐜𝐡𝐤𝐮𝐥𝐚 𝐍𝐞𝐰𝐬 : पंचकूला में पकड़ा गया कैश.. हरियाणा-पंजाब बोर्डर पर पकड़ा लाखो का कैश  

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads