Type Here to Get Search Results !

ad

ADD


 

𝐇𝐚𝐫𝐲𝐚𝐧𝐚 𝐃𝐞𝐬𝐤 : हुड्डा बोल, टिकट मैं नहीं, हाईकमान देता है, हाईकमान के फैसले से कोई बड़ा नहीं

कितने पार्टी छोड़ गए, क्या फर्क पड़ता है, जिसको अपना भविष्य जहां दिखेगा, वह वहां जाएगा, पार्टियों में लोग आते-जाते रहते है- भूपेंद्र हुड्डा


हरियाणा, डिजिटल डेक्स।। हरियाणा में कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी के बेटी सहित कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल होने के बाद कई संगीन आरोपों से घिरे पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है।

किरण क्यों गई ये उनसे पूछिए, उन्होंने कहा कि अगर वो टिकट न मिलने से नाराज हैं तो टिकट हाईकमान ने दी थी, मैंने नहीं। उनकी नाराजगी हाईकमान से होगी।


साथ ही उन्होंने कहा कि कितने पार्टी छोड़ गए, क्या फर्क पड़ता है। जिसको अपना भविष्य जहां दिखेगा, वह वहां जाएगा। पार्टियों में लोग आते-जाते रहते है।

सांसद कुमारी शैलजा के किरण चौधरी के साथ नाइंसाफी वाले बयान पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि टिकट हाईकमान देता है। सीनियर नेताओं को जो भी कहना है कि उन्हें हाईकमान के सामने ही कहना चाहिए।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर किरण के साथ नाइंसाफी हुई है तो उसका इंसाफ हाईकमान करेगा। जो भी फैसला हाईकमान करेगा सभी को मान्य होगा।

वही, अफताब अहमद ने कहा कि किरण चौधरी ने अपनी मूल पार्टी से त्याग पत्र दे दिया है। और कोई भी निर्वाचित सदस्य किसी भी अपनी पार्टी से इस्तीफा देता है, तो उसका कानून में प्रावधान है कि उसी समय से उसकी सदस्यता रद्द हो जाती है।

इसके बाद भी किरण ने न तो विधायकी से त्यागपत्र दिया और न ही स्पीकर ने शिकायत के बाद भी इस मामले को कार्रवाई नहीं की।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


 

Below Post Ad


ADD


 

ads