Type Here to Get Search Results !

ad

ADD


 

𝐇𝐚𝐫𝐲𝐚𝐧𝐚 𝐃𝐞𝐬𝐤 : कांग्रेस केवल झूठ बोलकर भ्रम फैलाने का काम करती है- नायब सिंह

Targeting the opposition, Chief Minister said that the Congress party has nothing substantial to say. He accused them of spreading lies and creating confusion. He stated that Congress leaders sometimes approach the Governor and sometimes create an atmosphere of insecurity, despite not having sufficient MLAs. He criticized the opposition for misleading the public during the last elections by falsely claiming that if Narendra Modi became Prime Minister for the third time, he would abolish the Constitution. He asserted that under Modi's leadership, the country has been governed in accordance with the Constitution, while the Congress has disrespected it.


हरियाणा, डिजिटल डेक्स।। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, वे कभी राज्यपाल के पास जाते हैं और कभी असुरक्षा का माहौल पैदा करते हैं। 

उनके स्वयं के पास एमएलए नहीं है, ये केवल झूठ बोलकर भ्रम की स्थिति फैलाने का काम करते हैं। इनको आज इस बात से दिक्कत है कि विकास के काम किस प्रकार से हो रहे हैं।

Accused Congress of spreading lies and creating confusion


बहुमत के आंकड़े से दूर नायब सैनी सरकार को बर्खास्त करने और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस विधायकों के एक दल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा, कहा की सीएम के जीतने के बाद भी आंकड़े नहीं बदले हैं ! 

हुड्डा बोले- सरकार को समर्थन देने वाले विधायकों की संख्या कुल 43 ही है, जबकि वर्तमान समय में सदन के विधायकों की संख्या 87 है और बहुमत का आंकड़ा 44 है, सरकार को नैतिकता के आधार पर खुद ही त्यागपत्र दे देना चाहिए !  

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं ने पिछले दिनों चुनाव में भी झूठ बोलकर आम जनता को बरगलाने का काम किया। उन्होंने झूठ बोला कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन गए तो संविधान को खत्म कर देंगे 

जबकि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में यह देश संविधान के अनुरूप चला है। प्रधानमंत्री ने सदैव संविधान का सम्मान किया है जबकि कांग्रेस ने संविधान का अपमान करने का काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार ने हैप्पी परियोजना शुरू कर हरियाणा सरकार ने एक लाख से कम वार्षिक आय वाले परिवार के हर सदस्य को प्रति वर्ष 1 हज़ार किलोमीटर मुफ़्त यात्रा का लाभ दिया है। 

उन्होंने कहा कि सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का भी शुभारंभ किया जा चुका है। इसके तहत 1,80,000 रुपये से कम वार्षिक आय वाले परिवार मुफ़्त में योजना का लाभ उठा पाएंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार ने बिजली के बिल का मासिक चार्ज हटाने का फ़ैसला लिया है। अब जितने युनिट बिजली की खपत होगी, उतना ही बिल उपभोक्ता से लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


 

Below Post Ad


ADD


 

ads