Type Here to Get Search Results !

ad

ADD


 

𝐇𝐚𝐫𝐲𝐚𝐧𝐚 𝐃𝐞𝐬𝐤 : हरियाणा का जवान जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद… शत शत नमन

कश्मीर में आतंकी मुठभेड़: हरियाणा का जवान शहीद, परिवार का इकलौता बेटा था प्रदीप नैन, 2 साल पहले हई थी शादी !


हरियाणा, डिजिटल डेक्स।। जम्मू कश्मीर कुलगाम में सेना और आंतकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में हरियाणा जींद के नरवाना का जवान प्रदीप शहीद हो गया। प्रदीप जींद जिले के जाजनवाला गांव के रहने वाले थे। 

कुलगाम के मोडरगाम में मुठभेड़ के दौरान उनकी शहादत हुई। प्रदीप अपने परिवार के इकलौते बेटे थे। उनकी मौत कि खबर सुनते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

बताया जा रहा है कि शहीद प्रदीप कमांडो 2015 में सेना भर्ती हुआ था। प्रदीप की शादी 2022 में हुई थी। 
और शहीद प्रदीप की पत्नी गर्भवती है। उनकी एक छोटी बहन भी है जिनसे प्रदीप बहुत प्यार करते थे।


प्रदीप कहा था कि वह अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले छुट्टी लेकर घर आएंगे, लेकिन किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था। प्रदीप गांव जाजनवाला की शान था। 


प्रदीप के शहीद होने की जानकारी मिलते ही गांव जाजनवाला में गमगीन माहौल हो गया। प्रदीप का शव आज गांव जाजनवाला में लाया जाएगा। शहीद का अंतिम संस्कार आज गांव जाजनवाला में ही किया जाएगा।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक्स पर लिखा आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए पैरा कमांडो प्रदीप नैन की शहादत पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर प्रदीप नैन की फोटो शेयर कर परिवार को सांत्वना दी और उनके बलिदान को अतुलनीय बताया। उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश और सरकार शोकाकुल परिवार के साथ है। अभय चौटाला ने एक्स पर लिखा कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में हमारे वीर जवान प्रदीप नैन शहीद हो गए। नरवाना के गांव जाजनवाला से आने वाले इस बहादुर पैरामिलिट्री कमांडो ने देश की सेवा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी। मात्रभूमि की रक्षा के लिए आपकी वीरता और बलिदान को हम सभी का सलाम।

  

ये भी पढ़ेंमायावती से मिले अभय चौटाला, क्या होगा इनेलो बसपा में गठबंधन

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.


 

Below Post Ad


ADD


 

ads