Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- मासिक बैठक में सीएम विंडो की 26 शिकायतों का हुआ निपटारा

एमीनेंट पर्सन नरेंद्र राणा गोलनी ने कर्मचारियों को निर्देश भी जारी किए कि भविष्य में सीएम विंडो पर जाने वाली शिकायतों का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े.



रादौर, डिजिटल डेक्स।। सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के निपटारे के लिए मासिक बैठक का आयोजन एमीनेंट पर्सन नरेंद्र राणा गोलनी की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें थाना सदर, फर्कपुर, सरकारी अस्पताल नाहरपुर व बीडीपीओं इत्यादि से संबंधित 34 शिकायतों में से 26 का निपटारा मौके पर ही किया गया। 

साथ ही एमीनेंट पर्सन नरेंद्र राणा गोलनी ने कर्मचारियों को निर्देश भी जारी किए कि भविष्य में सीएम विंडो पर जाने वाली शिकायतों का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।

अधिवक्ता नरेंद्र राणा ने कहा कि  सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों को गंभीरता से लेने के लिए सरकार प्रयासरत है। जिसके लिए वशिष्ठ नागरिकों का क्षेत्र भी निर्धारित कर दिया गया है। सीएम विंडो पर जो भी शिकायते आ रही है उनका या तो समाधान किया जा रहा है अगर अधिकारी व कोई भी कर्मचारी इन समस्याओं के समाधान में कोताही बरत रहा है उसकी रिर्पोट सीएम कार्यालय में दी जा रही है। 

अधिकारियों व कर्मचारियों को लेकर अगर कोई शिकायत आती है तो उसको भी गंभीरता से लेते हुए उस पर रिर्पोट की जा रही है। प्रयास किया जा रहा है कि सरकार ने जिस उद्देश्य को लेकर इस योजना की शुरूआत की है वह सार्थक हो सके और लोगों को इसका लाभ मिल सके।

ये भी पढ़ें..













Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads