Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- दर्जनों युवाओं ने अन्य पार्टियां छोड़कर हुऐ कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस पार्टी में हमेशा युवाओं को आगे आने का मौका दिया जाता है. कांग्रेस पार्टी युवाओं की लड़ाई लड़ रही है. यही कारण है कि आज प्रदेश में जगह जगह युवा पार्टी में शामिल होकर संगठन को मजबूती देने का कार्य कर रहे है.


रादौर, डिजिटल डेक्स।। कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष विक्रम सैनी की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कृतिक शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने अन्य पार्टियां छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। 

पार्टी में शामिल होने वाले कृतिक शर्मा, अभिषेक सैनी, हिमांशु, हर्ष, दीपांशु, कृषदीप, शिवम, मोनू, विनेश, राघव व दीपांशु को विक्रम सैनी ने फूलमाला पहनाकर पार्टी में शामिल किया और उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिए जाने का आश्वासन दिया।

विक्रम सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हमेशा युवाओं को आगे आने का मौका दिया जाता है। कांग्रेस पार्टी युवाओं की लड़ाई लड़ रही है। यही कारण है कि आज प्रदेश में जगह जगह युवा पार्टी में शामिल होकर संगठन को मजबूती देने का कार्य कर रहे है। आने वाले समय में युवाओं का यह रूझान पार्टी को एक बार फिर से सत्ता तक पहुंचाने का कार्य करेगा। 

जिसके बाद युवाओं को समान रूप से सरकार की नीतियों का लाभ देने हुए उनके लिए रोजगार व सुरक्षित भविष्य के अवसर तैयार किए जाएगें। क्योंकि आज देश व प्रदेश में युवाओं की स्थिति दयनीय हो चुकी है। 

भाजपा पार्टी अपने स्वार्थ की नीति पर चलते हुए युवाओं के भविष्य को अंधकार की ओर ले जा रही है। लेकिन अब देश व प्रदेश की युवा शक्ति भाजपा को अब ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त करने वाली नहीं है। लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भाजपा को सत्ता से बाहर होना पूरी तरह से तय हो चुका है।











Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads