Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले व्यक्ति के विरूद्घ पुलिस में शिकायत

पुलिस टीम के सामने भी उक्त व्यक्ति ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करना बंद नहीं किया और उसे धमकियां देने लगा.



रादौरडिजिटल डेक्स।। पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ जसमेर सिंह ने एक व्यक्ति पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व उनके साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगाए है। जिसको लेकर उन्होंने थाना रादौर में शिकायत दी है। हालांकि अभी पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है। 

शिकायत में एसडीओ जसमेर सिंह ने कहा कि विभाग के एक्सईएन के निर्देश अनुसार वह जेई ईशांत व गाड़ी चालक गुरदीप सिंह को लेकर एसके मार्ग पर पानी निकासी के लिए जेसीबी की मदद से कच्चा नाला खोद रहे थे, ताकि बरसाती पानी की निकासी आसानी से हो सके और वाहन चालकों परेशानी न उठानी पड़े। इस दौरान जब वह एक होटल के पास कार्य कर रहे थे तो वहां एक अज्ञात व्यक्ति आया और उसने वह यहां खुदाई करने से मना करने लगा। 

तब उसने उक्त व्यक्ति से कहा कि वह पीडब्ल्यूडी विभाग का एसडीओं है और वह अपने एक्सईएन के कहने पर विभाग की जमीन पर यह कार्य कर रहा है। लेकिन उक्त व्यक्ति ने उसके व उसके स्टाफ सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार किया। 

जिस पर उसने एक्सईएन, एसडीएम रादौर व थाना रादौर में फोन कर मामले की जानकारी दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस टीम के सामने भी उक्त व्यक्ति ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करना बंद नहीं किया और उसे धमकियां देने लगा।

थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मामले को लेकर उनके पास शिकायत आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर ही मामलें में आगाकी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


ये भी पढ़ें..














Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads