Type Here to Get Search Results !

ad

Yamunanagar- कूंए से मिला महिला का शव - पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारो की तालश की शुरू

कूंए में पड़ा हुआ मिला महिला का शव


Highlights

  • गांव कनीपला मे महिला को मारकर कुएं में फेंका
  • मौके पर पहुंचे बिलासपुर डीएसपी आशीष चौधरी
  • सीआईए और सीन ऑफ़ क्राइम की टीमें जांच में जुटी 



यमुनानगर, डिजिटल डेक्स।। साढौरा के गांव कनिपला में आज दिल दहला देने वाला वाक्य सामने आया यहा दो लोगो ने एक महिला को कूंए में फेंक कर उस पर ईंटे मार मार मर उसकी हत्या कर दी।

हालाकि पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कूएं से बाहर निकालकर मामले की जांच आरंभ कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

साढौरा के गांव इस्माइलपुर निवासी निर्मला का शव कनिपला के कूंए में पडा हुआ मिला। प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि आज सुबह दो युवक इस महिला को खींच कर अपने साथ कूएं की तरफ ले जा रहे थे और बाद में इन लोगो ने महिला को कूएं में धक्का देने के बाद उस पर ईटो से भी हमला किया है।

बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा थी और उसके पति की मौत हो चुकी है। महिला अपने बच्चों के साथ इस्माइलपुर में ही रह रही थी लेकिन हमलाकर कौन थे अभी उनके बारे में पता नही चल पाया। जबकि पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कूंए से बाहर निकाला।

शव कूंए से बाहर आने पर महिला के सिर पर चोट के निशान भी मिले है। हालाकि महिला की हत्या क्यों की गई उसको लेकर पुलिस आसपास के लेागो से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने महिला की शिनाख्त करवाने के बाद अब जांच भी आरंभ कर दी है।

ये भी पढ़ें.. 



क्षेत्र में अपराध व अपराधियों पर नकेल कसना उनकी प्राथमिकता होगी. नशे के कारोबार को बढऩे नहीं दिया जाएगा. उन्होंने क्षेत्र की जनता से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है.. 











Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads