Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- नंबरदार चलाएगें पौधारोपण व जल बचाव अभियान

नंबरदार एसोसिएशन की मासिक बैठक




रादौर, डिजिटल डेक्स।। नंबरदार एसोसिएशन की मासिक बैठक तहसील परिसर में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्ष प्रधान नैब सिंह खुर्दबन व शिवकुमार संधाला ने की। बैठक में नंबरदारों की समस्याओं व सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की गई और निर्णय लिया गया कि नंबरदार गांवो में पर्यावरण व जल बचाव अभियान में अपनी हिस्सेदारी निभाते हुए पौधारोपण व जल बचाव अभियान चलाएगें। जिसके लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।

शिवकुमार संधाला व नैब सिंह ने कहा कि नंबरदार न केवल प्रशासनिक कार्यो में अपनी समय समय पर सामाजिक कार्याे में भी अपनी जिमेंवारी निभाते है। कोरोना काल में भी नबंरदारों की भूमिका अहम रही। अब एक बार फिर से नंबरदारों ने पर्यावरण व जल बचाओं मुहिम में हिस्सा लेने का निर्णय लिया है।

जिसके चलते सभी नंबरदार अपने अपने गांवों में इसको लेकर लोगों को जागरूक करेगें और एक मुहिम के तहत गांवों मेंं पौधे लगाकर उनका सरंक्षण करने का प्रण लिया जाएगा। साथ ही लोगों को पानी को व्यर्थ होने से बचाने के उपाय भी बताए जाएगें।

उन्होंने कहा कि नंबरदार अपनी मांगो को लेकर सरकार से लंबे समय से मांग कर रहे है। नये नंबरदारों व सरबराह नंबरदारों की नियुक्ति की मांग भी लंबित है। उन्होंने सरकार से मांग की कि उनकी इस मांग को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए।

इस अवसर पर बलराम सिंह, डा. ऋषिपाल, अमीलाल, रामरत्तन, रघुबीर सिंह, रोशनलाल, जिले सिंह, देशराज, प्रगट पाल, जरनैल सिंह इत्यादि मौजूद रहे।


ये भी पढ़ें.. 



क्षेत्र में अपराध व अपराधियों पर नकेल कसना उनकी प्राथमिकता होगी. नशे के कारोबार को बढऩे नहीं दिया जाएगा. उन्होंने क्षेत्र की जनता से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है.. 











Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads