Type Here to Get Search Results !

ad

𝐘𝐚𝐦𝐮𝐧𝐚𝐧𝐚𝐠𝐚𝐫 𝐍𝐞𝐰𝐬 : कैंसर से जंग जीत, अब पहली बार पैरों पर चलती हुई दिखीं नवजोत कौर

पिछले एक साल से कैंसर से जूझ रहीं नवजोत कौर !


यमुनानगर, डिजिटल डेक्स।। नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर का हेल्थ अपडेट सामने आया है। उन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात दे दी है।  वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। 


बीते
दिनों की दूसरी सर्जरी हुई, जिसके बाद वे रिकवरी मोड में थीं। इस बीच उनकी फोटो सामने आई है, जिसमें वे कैंसर के साथ चल रही जंग के बीच पहली बार पैरों पर चलती हुई दिखीं।


अपने पति और पूर्व क्रिकेटर नवजोत के हाथों में हाथ डाले वे अस्पताल से बाहर आईं। नवजोत सिद्धू ने अपने X अकाउंट पर यह तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि फाइनली नवजोत अपने पैरों पर खड़ी है और अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है। 

एक महीने के रिकवरी पीरियड और 25 रेडिएशन सेशन के बाद नई नवजोत देने के लिए डॉ. रूपिंदर और उनके स्टाफ का बहुत-बहुत धन्यवाद कर रहे हैं।


बता
दें कि डॉ. नवजोत कौर अप्रैल 2023 से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। गत दिनों उनकी दूसरी सर्जरी हुई है। यह ऑपरेशन हरियाणा के यमुनानगर के वरयाम सिंह अस्पताल में हुआ। 

पहली सर्जरी पिछले साल अक्टूबर महीने में हुई थी। उसके बाद नवंबर में वे सामने आईं और घोषणा की कि वे कैंसर को मात दे चुकी हैं।


नवजोत
सिद्धू ने सर्जरी के बाद अस्पताल से एक फोटो शेयर करके उनका हेल्थ अपडेट भी दिया था। उन्होंने साथ में एक संदेश भी लिखा था। 

नवजोत सिद्धू ने लिखा कि मेरी हम सफर नवजोत बेहद दुर्लभ बीमारी मेटास्टेसिस से जूझ रही है। ऑपरेशन हो गया है, जो करीब साढ़े 3 घंटे चला। इस दौरान दिल जोरों से धड़कता रहा, लेकिन सर्जरी सफल हुई।


डॉक्टर रूपेंद्र सिंह ने बताया कि उनका अस्पताल उत्तर भारत में उन चुनिंदा अस्पतालों में से एक है, जहां विशेषज्ञ कैंसर जैसे असाध्य रोग से लड़ने के लिए एडवांस टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट मशीनों के साथ इलाज करते है. फिलहाल नवजोत कौर की सर्जरी सफल हुई, बीमारी से ग्रस्त हिस्से को हटा दिया गया है. अब वो अच्छा रिस्पॉन्स कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:
चंडीगढ़ : अभय चौटाला ने दिया भाई और भतीजे को जवाब… गद्दारों की इनेलो पार्टी में कोई जगह नहीं

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads