Type Here to Get Search Results !

ad

NEWS Desk- हरियाणा में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है, क्या थामने वाले हैं बिश्नोई बीजेपी का ‘हाथ’ ?

कुलदीप बिश्नोई ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात


न्यूज़ डेक्स।। इस्तीफों और नेताओं के बागी रुख का सामना कर रही कांग्रेस को अब हरियाणा से भी तगड़ा झटका लग सकता है। पार्टी के नाराज  हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात गुरुवार को गुरुग्राम में हुई। कुलदीप बिश्नोई ने मुख्यमंत्री  खट्टर के साथ हुई इस मुलाकात की तस्वीर ट्वीट की है।

 हाइलाइट्स

कुलदीप बिश्नोई की मुख्यमंत्री मनोहर लाल से गुरुग्राम में आज सुबह हुई मुलाकात.

हरियाणा कांग्रेस में हुए बदलाव के बाद यह माना जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई भाजपा में जा सकते हैं.

इस मुलाकात की जानकारी कुलदीप बिश्नोई ने स्वयं ट्वीट कर जानकारी दी.

कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा है कि आदमपुर ग्राम पंचायत बहाली को लेकर चल रहे धरने और अन्य समस्याओं के निदान सहित राजनीतिक मुद्दों पर उनकी गुरुग्राम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सकारात्मक चर्चा हुई है.

कुलदीप ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का इस बात के लिए भी आभार जताया है कि आदमपुर ग्राम पंचायत बहाली को लेकर मुख्यमंत्री ने उनकी बात मानते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.


माना जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई पार्टी हाईकमान द्वारा राज्य इकाई का अध्यक्ष ना बनाए जाने से वह नाराज हैं। इतना ही नहीं वह बीते दिनों उदयपुर में हुए चिंतन शिविर में भी शामिल नहीं हुए थे। जब पार्टी ने हरियाणा कांग्रेस की कमान उदयभान को सौंपी तो उन्होंने कहा था कि वह राहुल गांधी से इस पर जवाब मांगेंगे। कुलदीप बिश्नोई के अध्यक्ष ना बनाए जाने पर पार्टी के नेता और पूर्व विधायक रणदीप सिंह सूरजेवाला ने उम्मीद जताई थी कि पार्टी उन्हें सम्मान देगी।

कुलदीप बिश्नोई राजनीतिक पाले बदलने वाले नेता रहे हैं। साल 2006 में कांग्रेस छोड़कर हरियाणा जनहित कांग्रेस बनाई थी। फिर 10 साल बाद 2016 में उन्होंने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया था।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन होने के बावजूद कुलदीप बिश्नोई को हिसार सीट से दुष्यंत चौटाला के हाथों हार का सामना करना पड़ा। कुलदीप बिश्नोई के राजनीतिक विरासत की बात करें तो उनके पिता भजन लाल करीब 11 साल तक राज्य के मुख्यमंत्री और केंद्र में मंत्री रहे हैं। वहीं गांधी परिवार से भी कुलदीप बिश्नोई की नजदीकी रही है। राज्य की आदमपुर विधानसभा सीट से भजन लाल के परिवार को कभी हार का सामना नहीं करना पड़ा है।




यमुनानगर पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल की आमजन से अपील, एचडीएफसी बैंक के पास गोली मार कर हत्या और कर्मचारी के पास करीब 50 लाख रुपयों का कैश बैग छीन कर फरार हुऐ मामले मे आरोपियो के खिलाफ पुख़्ता सूचना देने वाले को दिया जाएगा 5 लाख रूपए का ईनाम.. 







Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads