Type Here to Get Search Results !

ad

Ladwa- यात्री बसों की भिड़ंत, एक दर्जन यात्री घायल

लाडवा 𝐁𝐑𝐄𝐀𝐊𝐈𝐍𝐆 

सीएचसी लाडवा में नही मिला कोई भी डॉक्टर  



लाडवा।। यमुनानगर - कुरुक्षेत्र मार्ग पर गांव बन के समीप बुधवार को दो बसों क़ी भिड़ंत में एक दर्जन भर स्वारियों को चोट लगी। उन्‍हे इलाज के लिए लाडवा के सामुदायिक केंद्र पहुंचे। घायल लोगो कों नहीं मिला डॉक्टर।

आज सुबह हरियाणा रोडवेज की बस नंबर 𝐇𝐑𝟓𝟖-𝐀- 𝟗𝟓𝟒𝟏 यमुनानगर से कुरुक्षेत्र व 𝐇𝐑𝟓𝟖-𝐀-𝟗𝟗𝟕𝟓 यमुनानगर से करनाल जा रही थी। यमुनानगर - कुरुक्षेत्र मार्ग पर गांव बन के समीप यमुनानगर से कुरुक्षेत्र (बस नंबर 𝐇𝐑𝟓𝟖-𝐀- 𝟗𝟓𝟒𝟏) के ड्राइवर ने अचानक अपनी बस से, दूसरी जो की यमुनानगर से करनाल (बस नंबर 𝐇𝐑𝟓𝟖-𝐀-𝟗𝟗𝟕𝟓)  को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों बसों के आगे पीछे के शीशे टूट गए और दोनों बसों में बैठी करीब 𝟏𝟎-𝟏𝟐 सवारियों को चोटे आई। जिनमें किसी को कोई ज्यादा गंभीर चोट नहीं है।

स्थानीय लोगों व पुलिस द्वारा घायलों को सीएचसी लाडवा ले जाया गया है। लेकिन बड़ी बात क़ी इलाज के लिए लाए गए घायलों को वहां पर कोई डॉक्टर ही ड्यूटी पर नहीं मिला, तो कई स्वरियों ने प्राइवेट अस्पतालो में अपना इलाज कराया। सवाल यह उठता है कि यदि कोई बड़ा हादसा हो जाता तो ऐसे में क्या होता और किसकी होती जिम्मेदारी.?  

पुलिस द्वारा दोनों बसों को थाने में ले जाया गया और पुलिस ने या​त्री व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 













Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads