Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष की पत्रकार वार्ता, विकास कार्यो की दी जानकारी

मुख्यमंत्री के समक्ष रादौर विधानसभा के विकास कार्यो बारे एक मांगपत्र दिया था. जिस पर रैली के दौरान ही मुख्यमंत्री ने इन कार्यो को पूरा करवाने की घोषणा कर दी थी अब मुख्यमंत्री की ओर से विधानसभा क्षेत्र में होने वाले करोड़ो रुपए के इन विकास कार्यो को मंजूरी दे दी गई है.



रादौर, डिजिटल डेक्स।। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव कांबोज ने अनाज मंडी में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर मुख्यमंत्री की ओर से मंजूर किए गए रादौर विधानसभा में होने वाले विकास कार्यो की जानकारी दी। 

कर्णदेव कांबोज ने बताया कि 15 मई को जगाधरी में आयोजित रैली के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष रादौर विधानसभा के विकास कार्यो बारे एक मांगपत्र दिया था। जिस पर रैली के दौरान ही मुख्यमंत्री ने इन कार्यो को पूरा करवाने की घोषणा कर दी थी अब मुख्यमंत्री की ओर से विधानसभा क्षेत्र में होने वाले करोड़ो रुपए के इन विकास कार्यो को मंजूरी दे दी गई है। 

जल्द ही इनके लिए ग्रांट राशि संबंधित विभाग के पास पहुंच जाएगी और इन पर कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने बताया कि इन कार्यो में सड़कों की मुरम्मत व चौड़ीकरण, पुलों का निर्माण, सामुदायिक भवनों सहित अनेक विकास कार्य शामिल है। वही रादौर नगरपालिका रादौर को भी विकास कार्यों के लिए पांच करोड़ चालीस लाख रुपए की ग्रांट राशि जारी की जाएगी। 

ताकि नपा क्षेत्र में रूके विकास कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए। पत्रकार वार्ता के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इससे पहले हुई सीएम घोषणा के बाद भी जो कार्य अधूरे पड़े है, उन पर भी जल्द कार्य शुरू हो इसके लिए अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा की जाएगी।

प्रयास किया जाएगा कि उन कार्यो को भी जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए। इस मौके पर सुशील बत्तरा, मंडल अध्यक्ष हैप्पी खेड़ी, हरपाल मारूपुर, धनपत सैनी, मुकेश मक्की, भगवत दयाल, डा. बिमल गर्ग, वीरेंद्र चानना, डा. विमल गर्ग, राजकुमार शर्मा, नरेश कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें..

 

हरियाणा प्रदेश की बेरोजगारी दर मई माह में 24.6 प्रतिशत थी,  जो जून में बढ़कर 30.6 प्रतिशत हो गई है. बेरोजगारी दर एक महीने में छह प्रतिशत तक बढ़ गई है. इसके लिए सीधे तौर पर सरकार जिम्मेदार है..

 

एमीनेंट पर्सन नरेंद्र राणा गोलनी ने कर्मचारियों को निर्देश भी जारी किए कि भविष्य में सीएम विंडो पर जाने वाली शिकायतों का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े..

 















Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads