Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- हरियाणा प्लाईवुड मैन्यूफैक्चर्स एसोसिएशन ने गृहमंत्री को दिया ज्ञापन

 

एसोसिएशन के सदस्य नरेंद्र सेठी व हरीश गर्ग ने बताया कि यूरिया को लेकर प्रशासन की ओर से प्लाईवुड़ उद्योग से जुड़े व्यापारियों को परेशान करने का कार्य किया जा रहा है. आए दिन हो रही भारी भरकम कार्रवाई से प्लाईवुड उद्योग से जुड़े लोगों में दहशत का माहौल है.



रादौर, डिजिटल डेक्स।। गृहमंत्री अनिल विज स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने के बाद पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज की बकाना रोड़ प्लाईवुड फैक्ट्री पर पहुंचे। यहां पहुंचने पर पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज व युवा नेता विकास कांबोज ने उन्हें शाल भेंटकर सम्मानित किया। 

वहीं, हरियाणा प्लाईवुड मैन्यूफैक्चर्स एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल भी उनसे मिला और अपनी समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन उन्हें सौंपा। जिस पर गृहमंत्री ने उनकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। 

इससे पूर्व गृहमंत्री व्यापार प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक सुशील बत्तरा के निवास पर पहुंचे और वहां जलपान किया। इस दौरान सुशील बत्तरा ने गृहमंत्री अनिल विज को आर्य समाज की ओर से सत्यार्थ प्रकाश भेंट की।

एसोसिएशन के सदस्य नरेंद्र सेठी व हरीश गर्ग ने बताया कि यूरिया को लेकर प्रशासन की ओर से प्लाईवुड़ उद्योग से जुड़े व्यापारियों को परेशान करने का कार्य किया जा रहा है। आए दिन हो रही भारी भरकम कार्रवाई से प्लाईवुड उद्योग से जुड़े लोगों में दहशत का माहौल है। 

उन्हें अपना कार्य करने में मानसिक परेशानी भी हो रही है। अनावश्यक तौर पर मामले दर्ज किए जा रहे है। अगर यही स्थिति रही तो उन्हें अपना उद्योग चलाना मुश्किल हो जाएगा। गृहमंत्री ने उनकी इस समस्या को ध्यान से सुना और जिला उपायुक्त व जिला पुलिस अधीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक ईश्वर सिंह पलाका, विकास कांबोज, दीपांशु सेठी, रणबीर सिंह, हैप्पी खेड़ी, हरपाल मारूपुर, धनपत सैनी, नरेंद्र राणा गोलनी, महिंद्र चानना, रविंद्र गुर्जर, मुकेश मक्की, विक्रम वाल्मिकी, अभिषेक पंडित, सतीश खुर्दबन, परमजीत पम्मी इत्यादि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.




 

ads